रिलीज के महज 2 घंटे बाद ही लीक हुई कार्तिक-सारा की फिल्म 'लव आज कल'

Bhup Singh
| Updated: 15 Feb 2020, 04:37:47 PM (IST)
रिलीज के महज 2 घंटे बाद ही लीक हुई कार्तिक-सारा की फिल्म 'लव आज कल'
kartik aarayan, sara ali khan

कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और सारा अली खान Sara Ali Khan स्टारर फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे Valentines day के दिन रिलीज हुई है....

 

कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और सारा अली खान Sara Ali Khan स्टारर फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे Valentines day के दिन रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर 12 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। पहले एक फिल्म की टक्कर दूसरी फिल्म से होती तो कमाई का नुकसान होता था। लेकिन अब तो फिल्मों की पायरेसी ही सबसे बड़ा खतरा बनती जा रही है। हर कोई फिल्म रिलीज के दूसरे या तीसरे दिन पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर लीक हो जाती है। इसका सीधा असर उसकी कमाई पर पड़ता है। ऐसा ही रीसेंट बॉलीवुड रिलीज फिल्म 'लव आज कल' के साथ हुआ है। उसके लीक होने की खबरें आ रही हैं।

 

kartik aarayan, sara ali khan

खबर है 'लव आज कल' रिलीज के दो घंटे बाद ही लीक हो गई है। इसके अलावा फिल्म को दर्शकों द्वारा मिक्सिड रिव्यूज मिल रहे हैं और ये उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में असफल रही है। ऐसे में फिल्म के लिए ऑनलाइन लीक होने की खबर चिंता का सबब है। इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म भी लीक हो गई थी। परन्तु ट्रेड पंडितों की मानें तो 'मलंग' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहुंचे पत्रिका ऑफिस, जमकर की मस्ती

वहीं लव आज कल की बात करें तो यह फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है। फिल्म की कमाई कैसे रहती है यह तो वीकेंड तक ही पता चल जाएगा। परन्तु इसके लीक होने से जरूर फिल्म की कमाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। वहीं इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई है। इसके अलावा रणदीप हुड्डा और आयुषि शर्मा भी अहम रोल में हैं। वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई इस मूवी के गानों को तो दर्शकों का प्यार मिला है।

Sara Ali Khan