scriptभीड़ के बीच फंसी सारा, कार्तिक ने ऐसे निकाला बाहर, देखें वीडियो | Kartik Aaryan become bodyguard when Sara Ali Khan | Patrika News

भीड़ के बीच फंसी सारा, कार्तिक ने ऐसे निकाला बाहर, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Jul 24, 2019 09:57:06 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सारा भीड़ के बीच फंस गईं। उनको समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे बाहर निकलें। तभी कार्तिक ….

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan और Kartik Aaryan इन दिनों लखनऊ में हैं। ये दोनों स्टार अपनी आगामी फिल्म ‘Pati Patni Aur Woh’ में नजर आएंगे। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब इनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल ये दोनों स्टार्स लखनऊ घूमने के लिए निकले। इस बीच लोगों के हुजूम ने उन्हें घेर लिया।

Sara Ali Khan

सारा भीड़ के बीच फंस गईं। उनको समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे बाहर निकलें। तभी कार्तिक उनकी मदद के लिए आगे आए। कार्तिक ने अपनी दोनों बाजुओं से सारा को प्रटेक्शन दिया और उन्हें धक्का-मुक्की से बचाया। वाकई, कार्तिक आर्यन का यह प्रटेक्टिव नेचर दिल को छू गया। सारा भी कार्तिक के इस अंदाज को देख हैरान रह गईं और मंद-मंद मुस्करा रही थीं।

बात करें कार्तिक की अन्य फिल्मों की, तो वह मुदस्सर अजीज की रोमांटिक कॉमिडी ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी अनन्या पांडे के साथ है। इसके अलावा कार्तिक अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे।
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो