कार्तिक आर्यन और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच कबाब में हड्डी बनी ये एक्ट्रेस, सामने आई रोमांटिक तस्वीर

By: भूप सिंह
| Updated: 19 Jan 2019, 04:00 PM IST
कार्तिक आर्यन और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच कबाब में हड्डी बनी ये एक्ट्रेस, सामने आई रोमांटिक तस्वीर
kartik aryan

PATI PATNI AUR WOH : कार्तिक और अनन्या के बीच कबाब में हड्डी बनी ये एक्ट्रेस....

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हैंडसम एक्टर की छवि बना चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, वे जल्द 90 के दशक की कल्ट फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इन दिनों अपनी स्टार कास्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन मुदस्सर अजीज करेंगे। फिल्म में कार्तिक संजीव कुमार का किरदार निभाने वाले हैं।

 

kartik aryan

कार्तिक की सेक्रेटरी बनेंगी अनन्या पांडे
बात करें 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' की तो यह फिल्म एक लव ट्रायंगल पर बेस्ड है। इसमें शादीशुदा होने के बावजूद संजीव कुमार अपनी सेक्रेटरी से रोमांस और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर करते हैं और अब इसी कहानी को एक बार फिर नए कलाकारों के साथ दर्शकों के सामने लाया जा रहा है। इस फिल्म में कार्तिक की पत्नी का किरदार भूमि पेडनेकर निभाने वाली हैं और कार्तिक की वो यानी कि उनकी खूबसूरत सेक्रेटरी का किरदार अनन्या पांडे निभाएंगी।

 

kartika aryan to perform on salman khan song in iifa 2018

अपनी पत्नी और वो के साथ नजर आए कार्तिक
हाल ही में कार्तिक ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी पत्नी और वो के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कार्तिक भूमि की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अनन्या पांडे का हाथ पकड़े हुए खड़े है। इस फिल्म के जरिए पहली बार तीनों की नई जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। आपको बता दें पहले इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए तापसी पन्नू का नाम सामने आया था लेकिन अब इसमें भूमि और अनन्या का नाम फाइनल कर दिया गया है। 

kartika aryan to perform on salman khan song in iifa 2018

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा कार्तिक और अनन्या पांडे इन दिनों एक-दूसरे को डेट करने को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कुछ दिनों में इन्हें कई बार डिनर डेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है।