जिस फ्लैट में कार्तिक ने गुजारे संघर्ष भरे दिन, की थी एक्टिंग की शुरुआत, आज मोटी रकम देकर उसी को किया अपने नाम
Riya Jain
Publish: Jul, 12 2019 10:40:05 (IST)
जिस फ्लैट में कार्तिक ने गुजारे संघर्ष भरे दिन, की थी एक्टिंग की शुरुआत, आज मोटी रकम देकर उसी को किया अपने नाम
kartik aaryan bought Flat he used to Live in during Struggling Days

एक दौर था जब kartik aaryan मुंबई में एक्टिंग के लिए धक्के खा रहे थे। उन दिनों वह वर्सोवा के एक छोटे से फ्लैट में किराए पर रहते थे। आज शोहरत हासिल करने के बाद स्टार ने वही फ्लैट खरीद लिया है।

बॅालीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है। पिछले साल आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ( sonu ke titu ki sweety ) के बाद से कार्तिक एक के बाद एक शानदार फिल्मों में काम कर रहे हैं। 28 साल की उम्र में स्टार ने कई बुलंदियां हासिल कर ली है। एक दौर था जब वह मुंबई में एक्टिंग के लिए धक्के खा रहे थे। उन दिनों वह वर्सोवा के एक छोटे से फ्लैट में किराए पर रहते थे। आज इतनी शोहरत हासिल करने के बाद स्टार ने वही फ्लैट खरीद लिया है।

 

kartik-aaryan-bought-flat-he-used-to-live-in-during-struggling-days

जी हां, जिस जगह से उनके कॅरियर की शुरुआत हुई थी स्टार ने आज उसी जगह को अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने उस फ्लैट का नाम माला तिवारी रखवाया है। बता दें माला तिवारी उनकी मां का नाम है।

 

kartik-aaryan-struggling-days

इस फ्लैट को कार्तिक ने Rs 1.60 करोड़ में खरीदा है। साथ ही स्टैप ड्यूटी के लिए उन्होंने 9.60 लाख खर्च किए हैं।

 

kartik-aaryan

अगर कार्तिके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इम्तियाज अली ( Imtiaz Ali ) की फिल्म 'लव आजकल' ( love aajkal ) के सीक्वल में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके साथ सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) लीड रोल में हैं। इसके अलावा स्टार पति पत्नी और वो ( pati patni aur vo ) में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे ( ananya pandey ) और भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) लीड रोल में हैं।