scriptऐसा क्या हुआ जो सलमान खान के घर के बाहर पिटते- पिटते बचे थे कार्तिक? किया था ये बड़ा काम | kartik aaryan interesting story related to salman and shahrukh khan | Patrika News

ऐसा क्या हुआ जो सलमान खान के घर के बाहर पिटते- पिटते बचे थे कार्तिक? किया था ये बड़ा काम

locationमुंबईPublished: Jan 23, 2023 03:23:57 pm

Submitted by:

Riya Jain

कार्तिक आर्यन ( kartik aaryan ) पिछले कई सालों से हिट फिल्में देकर बॅालीवुड जगत में झंडे गाड़ रहे हैं। कार्तिक भले ही अब बड़े सितारों की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन आज भी वह बॅालीवुड के दो बड़े स्टार्स के दीवाने हैं। वो है सलमान खान और शाहरुख खान।

sgesr.jpg

बॅालीवुड इंडस्ट्री के चॅाकलेटी बॅाय कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) पिछले कई सालों से हिट फिल्में देकर बॅालीवुड जगत में झंडे गाड़ रहे हैं। पिछले साल किसी बॅालीवुड फिल्म ने पॅापुलेरिटी हासिल नहीं की, लेकिन’भूल भुलैया 2′ ( bhool bhulaiyaa 2 ) ने बी- टाउन की लाज बचा ली। अब खबरे हैं कि स्टार फिल्म ‘हेराफेरी 3′( hera pheri 3 ) में भी नजर आ सकते हैं। कार्तिक भले ही अब बड़े सितारों की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन आज भी वह बॅालीवुड के दो बड़े स्टार्स के दीवाने हैं। वो है सलमान खान और शाहरुख खान। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में सलमान खान ( Salman Khan ) और शाहरुख खान ( shahrukh khan ) को लेकर बात की। कार्तिक ने बताया कि सलमान ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में हिट और फ्लॉप का गणित समझाई। साथ ही स्टार ने बताया शाहरुख और सलमान के घर एक फैन के तौर पर जब वह पहुंचे तो उनके साथ क्या हुआ।

 

karataka_1674367330.jpg

सलमान ने दी कार्तिक को सलाह

मीडिया संग एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने बताया कि एक बार सलमान ने उन्हें एक खास बात समझाई थी। एक बार सलमान खान ने उनसे कहा था,’जब सबकी हिट हो रही होती है, और तुम्हारी हिट हो तो मजा नहीं आता। जब सबकी फ्लॉप हो रही हो और तुम्हारी हिट हो गई, तो हिस्ट्री हो जाती है। कार्तिक ने जब सलमान से इस लाइन के बाद पूछा कि वह उनकी तारीफ कर रहे हैं या डरा रहे हैं। तो सलमान ने कोई जवाब न देकर सिर्फ उन्हें गले लगा लिया। कार्तिक का कहना था कि सलमान उन्हें ऐसे ही चिढ़ाते रहते हैं।

remember-when-shah-rukh-khan-admitted-that-he-was-ashamed-of-his-fight-with-salman-khan-001.jpg

जब शाहरुख के घर के बाहर खड़े थे कार्तिक

इसी इंटरव्यू में कार्तिक अपने पुराने दिन याद करते हुए यह भी बताया कि एक बार वह शाहरुख के घर मन्नत के बाहर सेल्फी लेने गए थे। पूरा किस्सा बताते हुए उन्होंने बताया, ‘मैं पहले दिन ही बैंड स्टैन्ड पहुंच गया कि मुझे शाहरुख हाय करते हुए देखेंगे। हुआ ये था कि जब शाहरुख वहां से अपनी गाड़ी से निकले तो सबकी तरफ हाथ हिलाते हुए निकले। मुझे लगा कि उन्होंने मुझको देखा। मैं पूरे टाइम खुश था कि शाहरुख सर ने मुझे देख लिया, मेरा दिन बन गया। मुंबई आना सफल हो गया।’

लाठी खाते- खाते बचे थे कार्तिक

इसके बाद कार्तिक मन्नत के बाद थोड़ा आगे बढ़े और सलमान के घर के बाहर पहुंचे। पर वहां इतनी ज्यादा भीड़ हो गई कि लाठीचार्ज की नौबत आ गई। कार्तिक उन लाठियों से खुद को बचाते हुए किसी तरह वहां से निकले।

कार्तिक का वर्कफ्रंट

अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म’शहजादा'( shehzaada ) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह जल्द ही ‘आशिकी 3’( ashiqui 3 ) और ‘सत्यप्रेम की कथा'( satyaprem ki katha ) में भी नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो