कोरोना वायरस ने कार्तिक को बनाया रैपर, अनोखे स्टाइल में फिर शेयर किया मोनोलॉग

Neha Gupta
| Updated: 25 Mar 2020, 05:39 PM IST
कोरोना वायरस ने कार्तिक को बनाया रैपर, अनोखे स्टाइल में फिर शेयर किया मोनोलॉग

  • कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोरोना पर फिर शेयर किया मोनोलॉग (Monologue)
  • कहा- जब तक नहीं सुनोगे बार-बार याद दिलाता रहूंगा
  • रैपर (Rapper) स्टाइल में कोरोना से दूर रहने की दी हिदायत

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लगातार घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। जिनमें से एक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने स्टाइल में फिर से मोनोलॉग के साथ ये अपील की है। इस बार कार्तिक रैपर बन गए हैं और अपने मोनोलॉग (Monologue) को रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

कार्तिक आर्यन ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वो बेड पर लेटे होते हैं और उठते ही कहते हैं पार्टी मत करो ना, ट्रैवल मत करो ना.. ऐसे कई जरूरी बातें उन्होंने अपने मोनोलॉग में शामिल की हैं। वीडियो के आखिरी में वो अपनी मां को सेनिटाइजर देते हुए कहते हैं कोरोना स्टॉप करो ना। फैंस को कार्तिक का ये रैपर अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

कार्तिक आर्यन ने इससे पहले भी एक ढाई मिनट का मोनोलॉग शेयर किया था जो कोरोना वायरस मोनोलॉग के नाम से फेमस हो चुका है। कार्तिक के इस मोनोलॉग को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया था। पीएम मोदी ने लिखा था- इस समय सावधान रहने की जरूरत है और कोरोना का पंचनामा करने की भी। बता दें कि कार्तिक आर्यन को फिल्म प्यार का पंचनामा में अपने पांच मिनट के मोनोलॉग से ही पॉपुलैरिटी मिली थी।

Show More