कार्तिक आर्यन का था इस सुपरस्टार के साथ काम करने का सपना, पूरा होते ही शेयर की तस्वीर
Vivhav Shukla
| Updated: 23 Sep 2019, 05:46:34 PM (IST)
कार्तिक आर्यन का था इस सुपरस्टार के साथ काम करने का सपना, पूरा होते ही शेयर की तस्वीर

  • अमिताभ से मुलाकात की उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है
  • बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हर अभिनेता का सपना होता है कि वो पूरे जीवन में एक बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर पाए। ऐसा ही सपना कार्तिक आर्यन का भी था। खुशी की बात ये है कि उनका ये सपना जल्द ही पूरा हो गया। कार्तिक को अमिताभ के साथ एक विज्ञापन में काम करने का मौका मिला है। जिसकी एक दिन पहले ही वे शूटिंग कर रहे थे। इस विज्ञापन में बीग बी के डुप्लीकेट भी नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद कार्तिक ने दी है।

kartik_.jpg

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिक ने अमिताभ के साथ की एकततस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है. कार्तिक ने इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'बकेट लिस्ट. अमिताभ बच्चन सर.' कार्तिक का सपना पूरा होने पर उनके फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Bucket list ✅ 🙏🏻 @amitabhbachchan Sir 🎥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

kartik_aaryan_in_bhul_bhulaiya.jpg

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे फिल्म भूल भुलइया के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म से उनका लुक जारी कर दिया गया है.। बता दें कार्तिक ने साल 2011 में आई प्यार का पंचनामा में रज्जो का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद वो लगातार अच्छी फिल्मों में काम कर रहे हैं।