scriptफैंस को असली कार्तिक आर्यन दिखाने के लिए एक्टर शुरू करेंगे यूट्यूब चैनल, ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी हैं ऐसा | Kartik Aaryan to start his own YouTube channel | Patrika News
बॉलीवुड

फैंस को असली कार्तिक आर्यन दिखाने के लिए एक्टर शुरू करेंगे यूट्यूब चैनल, ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी हैं ऐसा

ज्यादातर स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं।

मुंबईAug 10, 2019 / 09:12 pm

Mahendra Yadav

kartik Aaryan

kartik Aaryan

बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। कुछ सेलेब्स ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के टच में रहते हैं। वहीं कुछ स्टार्स अब यूट्यूब के माध्यम से भी यह काम कर रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस ने खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है। अब इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का भी नाम शामिल हो गया है। कार्तिक आर्यन 12 अगस्त को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं।
कार्तिक ने कहा कि यूट्यूब चैनल से उनके रियल लाइफ की झलक लोगों को देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा,‘चैनल पर फैंस और वेलविशर्स असली कार्तिक आर्यन को देख सकेंगे। मेरे प्रोफेशनल और पर्दे के पीछे की जिंदगी की झलक यहां बिना किसी कांट-छांट के मिलेगी।’ हालांकि कार्तिक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पर पहले से मौजूद हैं और उनको यहां लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं। कार्तिक ने कहा कि यूट्यूब के बड़े पैमाने पर दर्शक हैं और लोग विडियो देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह हमारे आसपास की असली दुनिया को दिखाता है। साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट खुद ही हैंडल करते हैं।

 

फैंस को असली कार्तिक आर्यन दिखाने के लिए एक्टर शुरू करेंगे यूट्यूब चैनल, ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी हैं ऐसा
कुछ वक्त पहले आलिया भट्ट ने अपना यूट्यूब चैनल ‘Aliabe’ लॉन्च किया था। वो अपने चैनल के जरिए अपनी फिल्मों के बिहाइंड द सीन और सेट पर होने वाली चीजों के वीडियोज साझा करती हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अहम बातें भी शेयर करती हैं। पहले दिन उन्होंने वीडियो में बताया था कि वो इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी फिटनेस सीक्रेट, अपनी लाइफस्टाइल और कुछ अहम मुद्दों को लेकर भी चर्चा करेंगी।
फैंस को असली कार्तिक आर्यन दिखाने के लिए एक्टर शुरू करेंगे यूट्यूब चैनल, ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी हैं ऐसा

वहीं जैकलीन भी अपने यूट्यूब वीडियोज के जरिए फैंस से अपने जिंदगी से जुड़ी खास चीजों को भी साझा कर रही हैं। वो अपने स्ट्रगल के साथ जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर कर रही हैं। उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / फैंस को असली कार्तिक आर्यन दिखाने के लिए एक्टर शुरू करेंगे यूट्यूब चैनल, ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी हैं ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो