KATRINA AND RANBIR LOVE STORY: लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे रणबीर-कैटरीना, इस कारण टूटा था रिश्ता
Riya Jain
Publish: Jul, 14 2018 12:48:10 (IST)
KATRINA AND RANBIR LOVE STORY: लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे रणबीर-कैटरीना, इस कारण टूटा था रिश्ता

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप।

बॅालीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कुछ रिश्ते बनते हैं तो कुछ टूट जाते हैं। हर दिन किसी न किसी स्टार की ब्रेकअप या अफेयर की खबरें सामने आती हैं, लोग उसपर गॅासिप करना शुरू कर देते है। लेकिन इन सभी में कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जिनके ब्रेकअप ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। वो उस दौर के सबसे शॅाकिंग ब्रेकअप थे। इन सभी में सबसे मशहूर हुआ था रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप। अभी कुछ दिन पहले की ही तो बात थी जब कैटरीना और रणबीर एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक दोनों ने इस रिश्ते को तोड़ दिया। आइए जानते हैं इसके पीछे की असल वजह...

 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का अफेयर फिल्म राजनीति के दौरान शुरू हुआ। दोनों अक्सर सेट पर एक दूसरे के साथ खास वक्त बिताया करते थे। 2010 में शूटिंग के लिए रणबीर और कैटरीना भोपाल आए थे उन दिनों यह प्यार पनपना शुरू हुआ। इसके बाद रणबीर ने दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप कर कैटरीना से प्यार का इजहार कर दिया और साल 2014 में इस जोड़े ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया।

 

दोनों का प्यार जिस तरह परवान चढ़ रहा था इसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि यह कपल कभी अलग होगा। कैटरीना ने उस वक्त सलमान खान से भी दूरी बना ली थी। लेकिन जहां यह दोनों नजदीक आ रहे थे वहीं इनका कॅरियर फ्लॅाप होता जा रहा था।

 

Sanju Success Bash... Ranbir Kapoor , Paresh Rawal . . . . #ranbirkapoor #sanjaydutt #sanju #rajkumarhirani #diamirza #anushkasharma #sonamkapoor #karishmatanna #pareshrawal #vickykausha #newrelease #instamovie #patrikaentertainment #bollywood #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

इसी के चलते दोनों के बीच दूरियां बननी शुरू हो गईं। तनावों के कारण कैट और रणबीर में झगड़े होने लगे थे। कहा जाता है कि कैट को रणबीर का दीपिका से नजदीकियां बढ़ाना पसंद नहीं था। इसी के चलते वह उनसे अक्सर बहस किया करती थीं। इसके अलावा कहीं न कहीं रणबीर के पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी कैटरीना संग उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। और इसी कारण दोनों ने धीरे-धीरे दूरियां बनानी शुरू कर दी। साल 2016 में दोनों ऑफीशियली एक दूसरे से अलग हो गए।

संजय दत्त की संजू के बाद सलमान भाई की बायोपिक को लेकर हुआ खुलासा, यहां जानें पूरी सच्चाई

OMG! सालों बाद बंद होने जा रहा स्टार प्लस का सबसे बड़ा शो, नाम जान चौंक उठेंगे आप

बॅालीवुड ही नहीं हॅालीवुड में भी छाया प्रियंका का हॅाट अवतार, इन 5 फिल्मों में दिए INTIMATE SCENES