scriptकरोड़ों कमाने के बाद भी किराए के घर में रहीं कैटरीना, दोस्तों ने खोले ऐसे-ऐसे राज, भिड़ गए थे शाहरुख-सलमान | katrina kaif birthday know unknown facts about bharat actress life | Patrika News

करोड़ों कमाने के बाद भी किराए के घर में रहीं कैटरीना, दोस्तों ने खोले ऐसे-ऐसे राज, भिड़ गए थे शाहरुख-सलमान

locationमुंबईPublished: Jul 16, 2019 04:31:56 pm

करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहती थीं कटरीना कैफ, दोस्तों ने खोले थे ये राज…
 
 

Katrina Kaif

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 2003 से बॉलीवुड में एक्टिव कैटरीना साल 2017 तक किराए के घर में रहती थीं। कॅरियर की शुरुआत में वह बांद्रा रोड स्थित गुलदेव सागर में रहती थी। रणबीर कपूर से अफेयर के बाद दोनों कार्टर रोड स्थित सिल्वर सेंड अपार्टमेंट में लिव इन रिलेशन में रहते थे। दो साल पहले ब्रेकअप के बाद वह काफी दिन उसी घर में रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना हर महीने लगभग 15 लाख रुपए चुकाया करती थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद वह बांद्रा के माउंट मेरी चर्च स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी। इसकी कीमत 8.2 करोड़ रुपए है। मुंबई के अलावा कैटरीना का लंदन में 7.02 करोड़ रुपए का बंगला भी है।

katrina kaif

कैटरीना को है ये अजीब आदत
‘कॉफी विद करण’ के पिछले सीजन में कैटरीना कैफ के दोस्तों ने उनकी एक अजीब सी आदत का खुलासा किया था। शो में कैट की दोस्त मिनी माथुर और यास्मीन कराचीवाला ने उनके कई राज खोले। मिनी माथुर ने बताया कि कैटरीना कई चीजों के साथ उनके ईयरिंग्स भी ले गईं। उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने इसी एपिसोड में बताया कि कैटरीना ने उनकी वर्कआउट ड्रेसेस भी ले लीं। वहीं वरुण धवन ने भी कहा कि वे उनके चश्में तक ले गईं। कैटरीना ने आखिर में जवाब दिया- ‘मैं फ्रेंड्स से पूछकर उनकी चीजें ले जाती हूं’।

katrina kaif

बर्थडे पार्टी में भिड़ गए थे सलमान-शाहरुख
साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी काफी सुर्खियों में रही थी। इस बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान की लड़ाई हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पार्टी में सलमान ने शाहरुख से कहा कि उनके टीवी शो ‘दस का दम’ को शाहरुख के शो ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?’ से बेहतर टीआरपी मिल रही है।

Katrina Kaif
katrina kaif
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो