script

इस क्रिकेटर के साथ जुड़ा कैटरीना कैफ का नाम, एक तस्वीर ने खोली दोनों के रिश्ते की पोल, एक्ट्रेस ने कहा- हम दोनों ही…

locationमुंबईPublished: Jun 05, 2019 06:01:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मोहम्मद कैफ हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर एक ट्विट किया है। तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा….

Katrina Kaif and Mohammad kaif

Katrina Kaif and Mohammad kaif

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ आज रिलीज हो गई हैं। वहीं दूसरी ओर क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) में भारत का पहला मैच साउथ अफ्रिका के साथ है। हाल ही में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने एक ट्विट किया है जिसका कनेक्शन कैटरीना से ही है। क्रिकेटर का यह ट्विट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।
Katrina Kaif
मोहम्मद कैफ हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर एक ट्विट किया है। दरअसल, कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ को हमेशा से उनके सरनेेेम को लेकर कहा जाता था कि इन दोनों में कोई रिश्ता है। इस कन्फ्यूजन को मोहम्मद कैफ ने दूर कर दिया है। क्रिेकेटर ने हाल ही में अभिनेत्री से मुलाकात की है। कैटरीना से मिलने के बाद इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है।
https://twitter.com/MohammadKaif/status/1135939948048134144?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व क्रिकेटर ने तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में दोनों ही हंसते हुए नजर आ रहे हैं। मोहम्मद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आखिरकार दोनों कैफ मिले। जैसा कि पहले ही साफ कर चुका हूं कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत के।’ आपको बता दें कि पहले कई बार मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कोई रिश्ता जरूर है। लेकिन अब खिलाड़ी ने यह साफ कर दिया है कि उन दोनों कि बीच कोई रिश्ता नहीं है।
Katrina Kaif

ट्रेंडिंग वीडियो