scriptअपनी सास की इस आदत से परेशान हुईं कैटरीना कैफ! मन रखने के लिए करती हैं ये काम | katrina kaif is surprised by this habit of her mother in law veena kaushal | Patrika News

अपनी सास की इस आदत से परेशान हुईं कैटरीना कैफ! मन रखने के लिए करती हैं ये काम

Published: Oct 31, 2022 11:12:46 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान वो फिल्म के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई सारे राज खोल रही हैं। हाल ही में अदाकारा ने बताया कि वो अपनी सास की एक आदत से परेशान हो गई हैं।

katrina kaif is surprised by this habit of her mother in law veena kaushal

katrina kaif is surprised by this habit of her mother in law veena kaushal

इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। मूवी में कटरीना भूत के रोल में होंगी। फिल्म के प्रमोशन के बीच कैटरीना ने अपनी सासू मां, यानी विक्की कौशल की मम्मी के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।
एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपनी सास की एक आदत से परेशान हो गई हैं।

हाल ही में कैटरीना अपनी फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के मंच पर पहुंचीं थीं। इस दौरान एक्ट्रेस सलमान खान के साथ अपने गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर थिरकती भी नजर आईं, वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ‘द कपिल शर्मा’ शो में अपने टीम के साथ पहुंची। यहां अदाकारा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा कीं।

यह भी पढ़ें

मान्या सिंह ने सौंदर्या पर लगाया बड़ा आरोप

https://twitter.com/hashtag/VickyKaushal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शो में कैटरीना ने अपनी सासू मां यानी विक्की की मम्मी वीना कौशल के बारे में खुलासा किया। कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी सास की पोल खोलते हुए बताया कि कैसे विक्की की मम्मी उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन उन्हें इनकार करना पड़ता है। कैटरीना ने बताया कि, ‘शुरुआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत कहती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं तो मैं इसे नहीं खा सकती थी इसलिए मैं सिर्फ एक बाइट ले लेती थी।’
https://twitter.com/hashtag/VickyKaushal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे बताया कि ‘अब जब हमारी शादी लगभग एक साल पूरा हो गए हैं तो मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं और प्यार से एक्ट्रेस को किटो बुलाती हैं।’

फिल्म में कैट के साथ एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले महीने की 4 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वो और भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।
https://twitter.com/hashtag/Vickat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कैटरीना कैफ सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ में और विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में काम करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें– पहली ही डेट पर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से भरवा लिया था बिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो