scriptजाह्नवी के छोटे कपड़ों को लेकर होती है कैटरीना को चिंता, ‘धड़क’ एक्ट्रेस के जिम लुक पर कही ऐसी बात | Katrina Kaif is worried about Janhvi Kapoor very short gym shorts | Patrika News

जाह्नवी के छोटे कपड़ों को लेकर होती है कैटरीना को चिंता, ‘धड़क’ एक्ट्रेस के जिम लुक पर कही ऐसी बात

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2019 05:52:11 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कैटरीना कैफ जाह्नवी कपूर के जिम लुक को लेकर परेशान हैं, कहा- बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स ….

Katrina Kaif

Katrina Kaif

ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली जाह्नवी लगातार अपनी नई तस्वीर और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वह अपने जिम लुक एक बार फिर चर्चा में हैं। बॉलीवुड की फैशनिस्ट कैटरीना कैफ उनके लुक को लेकर परेशान हैं।

 

Katrina Kaif


कैटरीना हाल ही में नेहा धूपिया के चेट शो में नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेेस ने जाह्नवी के जिम लुक का जिक्र किया। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा ने उनसे सवाल किया था कि उन्हें किसका जिम लुक ओवर द टॉप लगता है। इसके जवाब में कैटरीना ने जाह्नवी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि उसका लुक ओवर द टॉप नहीं लगता है लेकिन उन्हें ऐक्ट्रेस के बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स को लेकर चिंता है।

फिल्म भारत की एक्ट्रेस ने कहा कि वह जिस जिम में जाती हैं, वहां जाह्नवी भी आती हैं। वह जब उनके शॉर्ट्स देखती हैं तो उन्हें पता नहीं क्यों टेंशन होने लगता है। उन्होंने कहा कि उन्हें जाह्नवी की चिंता होती है। ‘धड़क’ की सफलता के बाद जाह्नवी के पास अब फिल्मों की भरमार लगी हुई है। अब इस साल वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ और ‘रणभूमि’ में हमें नज़र आएगी।

Katrina Kaif
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो