Phonebhoot: कटरीना कैफ की हॉरर फिल्म फोनभूत का फर्स्ट लुक जारी...

By: Subodh Tripathi
| Published: 20 Jul 2020, 10:05 PM IST
Phonebhoot:  कटरीना कैफ की हॉरर फिल्म फोनभूत का फर्स्ट लुक जारी...
कटरीना कैफ

PhoneBhoot: कटरीना कैफ की हॉरर फिल्म फोनभूत का फर्स्ट लुक जारी...

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर की फिल्म फोनभूत का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन गुरमीत सिंह और प्रोडक्शन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर करेंगे।इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी। वहीं इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के पोस्टर में तीनों कलाकार कॉल सेंटर वर्कर के ड्रेसअप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा है। "भूतों से जुड़ी हर समस्या के समाधान की एक दुकान, आप तक पहुंचेगी 2021 में।"

आपको बता दें कि इस फिल्म में कटरीना, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर की तिकड़ी एक साथ नजर आएगी। इस सुपर नेचुरल पावर्स की यह कहानी रवि शंकरन ने लिखी है। इस फिल्म के अलावा कैटरीना कैफ की अगली फिल्म सूर्यवंशी है। जबकि इशान खट्टर खाली- पीली में नजर आएंगे। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी बंटी और बबली टू में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद अनलॉक फेज में शूटिंग का काम धीरे-धीरे शुरू होने लगा था । लेकिन फिर से कोरोना वायरस की दस्तक के कारण निर्माता से लेकर एक्टर तक सकते में आ गए हैं ।वह कोरोना संकट के कारण फिलहाल शूटिंग करने के मूड में नहीं है। ऐसे में कई नई फिल्मों की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं हो पा रही है। इसी के चलते फिल्म फोनभूत की शूटिंग भी संभवत इस साल के अंत में शुरू होगी। जिसे 2021 तक पूरी कर रिलीज किया जाएगा। यह फ़िल्म हॉरर कॉमेडी से भरपूर है। जिसमें तीनों कलाकार अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में तीनों कलाकार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Ishaan Khattar