scriptफैन की इस हरकत पर भड़की कैटरीना ने कही ऐसी बात,वीडियो हुआ वायरल | Katrina Kaif lashes out on a fan for intruding her personal space | Patrika News

फैन की इस हरकत पर भड़की कैटरीना ने कही ऐसी बात,वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 17, 2018 07:37:46 pm

Submitted by:

Amit Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है। लेकिन जब कोई उनकी पर्सनल जिंदगी में दखलअंदाजी करता है तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता…

katrina kaif

katrina kaif

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है। लेकिन जब कोई उनकी पर्सनल जिंदगी में दखलअंदाजी करता है तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता। हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ। जिसका सबूत है एक वीडियो जो फिलहाल तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ तेजी से एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिख रही हैं। इतने में फैंस उन्हें घेर लेते हैं और उनके साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक फैन तो कैटरीना के पास ही पहुंच जाता है। इसके बाद भड़की कैटरीना गुस्से में फैंस के डाटने लगती हैं।

 

katrina kaif eat lot of chocolates at deepika and ranveer reception

कैटरीना बोलीं, आराम से सेल्फी…
कैट ने उस फैन को लताड़ लगाते हुए कहा कि आराम से सेल्फी लो। इसके बाद कैटरीना ने सभी फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। इस वीडियो को लेकर फैंस का भी रिएक्शन सामने आ रहा है। जिसमें कुछ लोग कैटरीना को रूड और एरोगेंट कह रहे हैं। तो कुछ कैट का सपोर्ट कर रहे हैं।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
katrina kaif eat lot of chocolates at deepika and ranveer reception

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के वीडियो हुए वायरल
हाल ही में सम्पन्न हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिनमें कैटरीना, आलिया भट्ट और सलमान सहित कई स्टार्स स्टेज पर जाने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते दिख रहे हैं। वीडियो में कैटरीना और आलिया के अच्छी बॉन्डिंग दिख रही जो एक-दूसरे से बातें करती नजर आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो