scriptकटरीना ने हॉट बिकनी लुक पाने के लिए क्या किया? यहां पढ़ें | Katrina kaif loses 7 kilos weight for Bikini Look. see pics | Patrika News
बॉलीवुड

कटरीना ने हॉट बिकनी लुक पाने के लिए क्या किया? यहां पढ़ें

बताया जा रहा है कि कटरीना ने जितना पसीना फिल्म बार बार देखो के लिए बहाया है, उतनी मेहनत उन्होंने कभी किसी फिल्म के लिए नहीं की…

Aug 17, 2016 / 07:31 pm

dilip chaturvedi

katrina

katrina

मुंबई। कटरीना कैफ की चचाएं इन दिनों सभी जगह हैं। चाहे वो बी-टाउन हो या फिर उनके फैंस… सभी जगह कटरीना सुर्खियों में है। बार-बार देखो के सौ आसमान… गाने में बिकनी में नजर आने के बाद से तो कटरीना के नए दीवा रूप को लेकर हर कोई स्तब्ध है। लेकिन कटरीना के इस सुडौल फिगर को हासिल करने की कहानी बहुत ही कम लोगों को पता होगी कि कटरीना ने अपने इस किरदार के लिए 7 किलोग्राम वजन कम किया है। योगा के कई सेशन और जमकर वर्कआउट किया है, जिसके कुछ वीडियो उन्होंने अपनी सोशल साइट पर काफी पहले शेयर किए थे।


सूत्रों की मानें, तो कटरीना ने इस फिल्म के लिए जितना मेहनत किया, उतना अभी तक किसी भी मूवी के लिए नहीं किया है। इसका नतीजा यह है कि आज आप कटरीना को जितना स्लिम देख रहे हैं, उतना पहले कभी नहीं देखा होगा। यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि एक दशक पहले बॉलीवुड में दस्तक देने के बाद भी वो बॉलीवुड की सबसे हॉट और फ्रेश फेस अब तक बनी हुई हैं। बार-बार देखो में उनके अवतार को देखकर कोई यह नहीं यह सकता है कि कटरीना काफी लंबे समय हैं और आज भी यंग गर्ल के किरदारों के लिए परफेक्ट मैच हैं।


9 सितंबर को रिलीज होने वाली बार-बार देखो में कटरीना के अपोजिट सिद्दार्थ मल्होत्रा हैं और दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन खूब जंच रही है। नित्या मेहरा के निर्देशन बनी इस फिल्म का तीसरा गाना बुधवार को रिलीज हुआ, जो एक इमोशन सॉन्ग है और दिल को छूता है।

Home / Entertainment / Bollywood / कटरीना ने हॉट बिकनी लुक पाने के लिए क्या किया? यहां पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो