scriptकैटरीना ने सलमान से मांगी एक WISH! परिवार की इस सदस्य को दिलवाना चाहती हैं बॅालीवुड में ENTRY! | katrina kaif make a wish to salman khan launch her sister Isabelle Kaif in bollywood tiger zinda hai | Patrika News

कैटरीना ने सलमान से मांगी एक WISH! परिवार की इस सदस्य को दिलवाना चाहती हैं बॅालीवुड में ENTRY!

locationजयपुरPublished: Aug 28, 2017 12:02:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

कैटरीना ने सलमान से मांगी एक WISH! परिवार की इस सदस्य को दिलवाना चाहती हैं बॅालीवुड में ENTRY!

isabelle kaif, salman khan and katrina kaif

isabelle kaif, salman khan and katrina kaif

कैटरीना कैफ के गॅाडफादर रहे सलमान खान भले ही उनके हमसफर ना रहे हों पर वे आज भी कैटरीना कैफ को अपनी जिंदगी में एक खास इंसान मानते हैं। कैटरीना कैफ की जिंदगी में जब भी कोई परेशानी आई है उन्होंने सिर्फ एक इंसान को याद किया और उनकी सारी प्रॅाब्लम्स झट से दूर हो गईं। बता दें कैट के गिरते करियर को हमेशा भाईजान ने संभाला है। कुछ वक्त पहले कैटरीना को किसी फिल्म में काम नहीं मिल रहा था तब सलमान ही थे जिन्होंने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए कैटरीना का नाम सजेस्ट किया।


अब कैटरीना अपनी असल जिंदगी के हीरो सलमान से वे एक और विश कर बैठी हैं। कैटरीना चाहती हैं की सलमान खान अपनी फिल्म से उनकी बहन ईसाबेल को बॅालीवुड में लॅान्च करें। जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना। अपनी जिंदगी के में इतनी सक्सैस के बाद अब कैटरीना अपनी बहन ईसाबेल को भी बॅालीवुड में लाना चाहती हैं।

Jul 29, 2017 at 10:09am PDT

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on


बहन को लाना चाहती है फिल्मों में कैटरीना
पहले कैटरीना खुद ईसाबेल को अपने प्रोडक्शन्स से लॅान्च करना चाहती थी। पर परिस्थितियां उनका साथ नहीं दे पा रही हैं इसलिए अब वह सलमान खान से ये इच्छा रखती हैं। अब इस पर सलमान क्या बोलते हैं इसका तो पता नहीं। वैसे सलमान भाई का दिल काफी बड़ा है और जहां बात उनकी क्लोज फ्रेंड कैटरीना की हो वो उन्हें कभी किसी चीज के लिए मना नहीं करते तो लगता है अब ईसाबेल की भी बॅालीवुड में एन्ट्री हो ही जाएगी।

Apr 9, 2017 at 7:40pm PDT

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on


टाइगर जिंदा है के सेट पर बड़ रही हैं नजदीकियां
बता दें इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी कुछ शूट्स में बिजी हैं। इन दिनों ये दोनों अबू धाबी में एक बार फिर नजदीक आते दिखाई दे रहे हैं। भले ही शुरुवात दोस्ती से ही क्यों ना हो पर लगता है एक बार फिर कैटरीना के दिल में सल्लू मिया को लेकर लड्डू फूटने लगे हैं। तभी तो वे सलमान के साथ आजकल जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो