scriptआखिरकार कैटरीना कैफ ने कर दिया सलमान को शादी के लिए प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल, खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस | Katrina kaif proposes Salman khan to marry her, video goes viral | Patrika News

आखिरकार कैटरीना कैफ ने कर दिया सलमान को शादी के लिए प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल, खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस

locationमुंबईPublished: May 25, 2019 01:21:50 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वीडियो सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है।

katrina kaif and Salman khan

katrina kaif and Salman khan

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म में एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। इन दिनों कैटरीना अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने शेयर किया है।

 

https://twitter.com/Bharat_TheFilm?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो में कैटरीना कैफ बड़े मजेदार अंदाज में सलमान खान को प्रपोज करती नजर आ रही हैं। दरअसल, यह वीडियो फिल्म ‘भारत’ से है, जिसे अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘द प्रपोजल’। इस वीडियो में अभिनेत्री, सलमान खान से कहती नजर आ रही हैं,’मेरी शादी की उम्र हो गई है और मुझे तुम अच्छे लगते हो…तो बोलो शादी कब करनी है।’ इस पर सलमान सिर्फ मैडम सर मैडम सर कहते रहते हैं।

 

आखिरकार कैटरीना कैफ ने कर दिया सलमान को शादी के लिए प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल, खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस

फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’असल में ये सीन अली अब्बास जफर का नहीं था बल्कि खुद कैटरीना कैफ कहना चाहती थी। वहीं एक यूजर ने तो अली अब्बास से खास रिक्वेस्ट कर डाली और कहा कि प्लीज अली सर इन दोनों की शादी करवा दो। बता दें कि फिल्म ‘भारत’ इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो