'चिकनी चमेली गाना था गंदा, अब पछता रहा हूं', करण के बयान पर भड़की कैटरीना, कहा- देखने वालों की नजरों...

By: Riya Jain
| Published: 18 Dec 2018, 12:52 PM IST
'चिकनी चमेली गाना था गंदा, अब पछता रहा हूं', करण के बयान पर भड़की कैटरीना, कहा- देखने वालों की नजरों...
katrina kaif reaction karan johar chikni chameli item song statement

कैटरीना ने करण जौहर की इस बात का पूरी तरह खंडन किया।

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर नए मुद्दों पर अपनी राय देते आए हैं। करण इकलौते ऐसे निर्माता-निर्देशक रहे हैं जिन्होंने कई तरह के नए ट्रेंड शुरू किए हैं। कभी स्टार्स की सेलेरी को लेकर तो कभी नेपोटिज्म को लेकर उन्होंने कई विवादों को जन्म दिया है। हाल में करण अनुपमा शर्मा के शो का हिस्सा बने थे जहां मीटू कैंपेन पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया था कि वह अब कभी भी चिकनी चमेली जैसे आइटम सॅान्ग्स नहीं बनाएंगे और अपनी फिल्मों में भी नहीं डालेंगे। इसपर अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का बयान सामने आया है।

 

katrina-kaif-reaction-karan-johar-chikni-chameli-item-song-statement

हाल में कैटरीना जब अनुपमा शर्मा को शो का हिस्सा बनीं। तब उन्होंने करण जौहर की ये बात उन्हें बताई। कैटरीना को जब ऐसा कुछ पता चला तो उन्होंने करण जौहर की इस बात का पूरी तरह खंडन किया। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ओह मुझे नहीं पता था करण ने ऐसी कुछ बात की है। पर मैं इस बारे में बिल्कुल अलग सोच रखती हूं। मुझे लगता है कि आइटम सॅान्ग करना न करना सिर्फ जो एक्ट्रेस कर रही है उसे तय करना चाहिए। मडोना, बियोन्से जैसे दिग्गज कलाकार स्विमसूट में परफॅार्म करते हैं।

katrina-kaif-reaction-karan-johar-chikni-chameli-item-song-statement-3854243

मुझे नहीं लगता उन्हें कभी ये करने में हिचक महसूस हुई होगी। मुझे लगता है ये पूरी तरह एक्ट्रेस के मन में होता है कि वह सॅान्ग परफॅार्म करते वक्त कैसा महसूस करते हैं। मुझे चिकनी चमेली पर डांस करते वक्त कभी अजीब नहीं लगा। मुझे वो गाना भी पसंद है और उसपर डांस करना भी पसंद है। ऐसे कई गाने हैं जिनपर मुझे डांस करना अच्छा नहीं लगता। मैंने बहुत लोगों को मना भी किया है। मुझे नहीं लगता है हर किसी गाने जिसपर एक्ट्रेस परफॅार्म करे उसे इस तरह देखना चाहिए। वो किसी लड़की को ओब्जेक्टिफाई करे ये जरूरी नहीं।

katrina-kaif-reaction-karan-johar-chikni-chameli-item-song-statement-3854243

आपको बता दें करण जौहर ने इंटरव्यू के दौरान निम्न बातें कहीं थी। आइटम गानों पर अपने विचार रखते हुए उन्होंने कहा था-“मेरी पुरानी फिल्मों में आइटम गीत होने के कारण मैंने माफी मांगी थी और मुझे नहीं लगता कि मैं ये दोबारा कभी करूँगा। एक लड़की के नाचने से मुझे कोई दिक्कत नही है, वो कोई आइटम नंबर नहीं है। आइटम गीत वो होता है जिसमे महिलाओं का इस्तेमाल होता है और जिसमे मर्द उन लोगों के लिए लालसा करते हैं जैसे ‘चिकनी चमेली’ में होता है। मुझे नहीं लगता कि मैं फिर वो दोबारा कभी करूँगा। धर्मा प्रोडक्शन की किसी फिल्म में ऐसा नहीं होगा और मैं ये सुनिश्चित करता हूँ। जैसे ‘देसी गर्ल’ एक आइटम गीत नहीं है मगर ‘चिकनी चमेली’ है। और मुझे नहीं लगता मैं कभी ये करूँगा। मैं ये गीत गाते गाते बड़ा हुआ हूँ-‘खम्बे जैसी खड़ी है, लड़की है या छड़ी है’, और मुझे कभी ये एहसास ही नहीं हुआ कि इस गाने का मतलब क्या है। फिर आप अचानक ये गीत गाते हो और कहते हो-‘हे भगवान, ये कितना महिला-द्वेषी है’।

Karan Johar Karan Johar latest news
Show More