scriptरणवीर की गर्लफ्रेंड कैटरीना ने ठुकराया चार फिल्मों की ऑफर | Katrina kaif rejects offer of 4 films | Patrika News

रणवीर की गर्लफ्रेंड कैटरीना ने ठुकराया चार फिल्मों की ऑफर

Published: Dec 27, 2015 03:30:00 pm

मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं इसलिए उन्होंने लगातार चार फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है

Katrina Kaif

Katrina Kaif

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्मों की पेशकश ठुकरा रही हैं। कैटरीना कैफ इन दिनों चार्ल्स डिकन्स के नॉवेल ग्रेट एक्सपेक्टेशंस पर आधारित फिल्म फितूर में काम कर रही है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म फितूर में कैटरीना के अपोजिट आदित्य राय कपूर काम कर रहे हैं।

इसके अलावा कैटरीना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक अन्य फिल्म में भी काम कर रही है। रणबीर कपूर के साथ स्पाय-कॉमेडी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग अभी खत्म नहीं हुई है जिसका निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट किया जाना है। इन फिल्मों के सिवाय कैटरीना कोई नई फिल्म नहीं साइन कर रही हैं।

खबर है कि कैटरीना ने पिछले दिनों चार फिल्मों को मना कर दिया। उन्होंने कहानियों में खामियां निकालने के अलावा शेड्यूल बिजी होने के कारण भी बताए। चर्चा है कि रणबीर के साथ लिव-इन में रह रही कैटरीना शादी करना चाहती हैं। लेकिन लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के कारण रणबीर फिलहाल कॅरियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। 

रणबीर के परिवार वाले भी चाहते हैं कि वे कॅरियर पर ध्यान दें। रणबीर की लगातार चार फ्लॉप फिल्मों के कारण परिवार किसी अन्य विषय में पड़ना नहीं चाहता। इस समय जब फिल्म बिजनेस में काफी ढ़लान है, किसी बड़ी नायिका का यूं फिल्में ठुकराना गलत साबित हो सकता है। वैसे भी पिछली फिल्मों में कैटरीना के किरदार मजबूत होने के बजाय चंद दृश्यों तक सिमट गए थे। धूम-3 इसका उदहारण है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो