scriptमुंबई एयरपोर्ट पर ऐसे दौड़ीं कैटरीना कि देखने वाले देखते ही रह गए | Katrina kaif run on mumbai airport for catch A flight. | Patrika News
बॉलीवुड

मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसे दौड़ीं कैटरीना कि देखने वाले देखते ही रह गए

मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस ने देखा कैटरीना की एथलीट स्प्रिट… अपनी लेटलतीफी के चलते लगानी पड़ी दौड़…

Sep 06, 2016 / 11:57 am

dilip chaturvedi

katrina

katrina

मुंबई। अभिनेत्री कैटरीना कैफ का शेड्यूल इन दिनों बेहद व्यस्तता भरा है। आज इस शहर, तो कल दूसरे शहर…। जी हां, कैटरीना ने एक तरह से भागमभग मचा रखी है। जितनी मेहनत उन्हें फिल्म ‘बार बार देखो’ के प्रमोशन में करना पड़ा रहा है, उतना शायद फिल्म की शूटिंग में भी नहीं करना पड़ा होगा। खैर, हम बात कर रहे हैं कैटरीना की लेटलतीफी के एक वाकये के बारे में…। हाल ही कैटरीना को शाम की फ्लाइट से इंदौर जाना था। वो लेट हो गई थीं, जबकि उनके सभी साथी एयरपोर्ट पहुंच चुके थे। सिद्धार्थ तो बहुत पहले ही एयरपोर्ट पहुंच गए थे। बताया जाता है कि कटरीना फ्लाइट के टेक ऑफ से सिर्फ 30 मिनट पहले एयरपोर्ट पहुंचीं, जबकि नियम 1 घंटे पहले पहुंचने का है। हम आपको बता दें कि कार से उतरते ही कैटरीना ने जो दौड़ लगाई, वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए। कुछ लोगों का तो लगा कि शायद किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं कैटरीना। ऐसे में कुछ फैंस भी उनके साथ दौडऩे लगे। चूूंकि कैटरीना ने स्पोट्र्स शूज पहन रखे थे, इसलिए दौडऩे में उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं हुई।


वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ शख्स एयरपोर्ट के गेट पर कटरीना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनके पास बोर्डिंग गेट तक पहुंचने के लिए सिर्फ 15 मिनट थे। फिर क्या था कैटरीना ने अपनी एथलीट स्प्रिट का परिचय देते हुए गेट बंद होने से बस एक मिनट पहले कटरीना पहुंच ही गईं। इससे पहले सलमान के साथ भी ऐसा ही कुछ हो चुका है, जब उन्होंने दिल्ली की फ्लाइट मिस कर दी थी। उस दिन सलमान को अपने साथियों के साथ अगली फ्लाइट के लिए एयरपोर्ट पर घंटों इंतजार करना पड़ा था।

गौरतलब है कि जुलाई में ही मुंबई एयरपोर्ट पर एयरलाइन अथॉरिटीज ने साफ कर दिया था कि वे किसी भी फिल्मी सितारे के लिए अपने नियम-कायदों में कोई बदलाव नहीं करेंगे। यह नियम लागू होते ही कैटरीना को इससे झूझना पड़ा…। अब देखते हैं कि आगे और किन-किन सितारों को ऐसे ही दौड़ लगानी पड़ सकती है।



Home / Entertainment / Bollywood / मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसे दौड़ीं कैटरीना कि देखने वाले देखते ही रह गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो