scriptभाईजान सलमान से रिश्ते पर कैटरीना ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, किसी को नहीं पता ये सीक्रेट | Katrina Kaif: Salman Khan is a friend for life, he has really had my b | Patrika News

भाईजान सलमान से रिश्ते पर कैटरीना ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, किसी को नहीं पता ये सीक्रेट

locationमुंबईPublished: Sep 07, 2019 01:37:06 pm

सल्लू से रिश्ते पर बोलीं कैटरीना, जब भी मैं ‘संकट’ में होती हूं तो सलमान को पता चल जाता है…
 

salman khan, katrina kaif

salman khan, katrina kaif

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) , सलमान खान ( Salman Khan ) के काफी क्लोज मानी जाती हैं। दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग भी है। यहां तक कैटरीना के कॅरियर को संवारने में सल्लू का बड़ा हाथ है। दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि वह जब भी कभी संकट में होती हैं तो सलमान खान को इसका पता चल जाता है।

salman khan, katrina kaif

दोनों के रिलेशनशिप पर होती है खूब चर्चा
अक्सर सोशल मीडिया सलमान और कैटरीना ( Salman Khan and Katrina Kaif Relationship ) के रिलेशनशिप को लेकर बातें की जाती हैं, लेकिन इन दोनों ने ऐसी खबरों को हमेशा अफवाह करार दिया है। कैटरीना कैफ ने बताया कि उनका और सलमान खान का रिश्ता क्या है।

salman khan, katrina kaif

शिकवे गिले भुला थपथपाई मेरी पीठ
कैट उनका कहना है कि सलमान के साथ उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जैसी है वैसी रियल लाइफ में नहीं हैं। सल्लू की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने मेरी हर तरह से मदद की है। एक दोस्त होने के नाते उन्होंने वास्तव में मेरी पीठ थपथपाई है। मेरे जीवन में कुछ ऐसे भी पहलू आए जब जिंदगी बहुत ही कठिन दौर से गुजरने लगी थी। ऐसे में ना ही मेरे पास संपर्क था और ना ही कुछ नजर आ रहा था। बस जिंदगी चले जा रही थी, लेकिन अचानक से सब कुछ खत्म हो गया और हम फिर वहां आ गए जहां हमें होना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो