scriptक्या कैटरीना कैफ की बहन को मिला था आरआरआर में अहम रोल का ऑफर ? | kaitrina sister isabelle kaif gets offer from ss rajamouli for rrr | Patrika News

क्या कैटरीना कैफ की बहन को मिला था आरआरआर में अहम रोल का ऑफर ?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2022 11:15:29 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में अहम रोल के लिए ऑफर मिला था।

Isabelle Kaif
एस एस राजमौली की फिल्म आरआरआर पूरे देश में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। दमदार कहानी की वजह से यह फिल्म पूरे भारत में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में ओलिविया के कैरेक्टर को लोगों की काफी सराहना मिली है।
लेकिन क्या आपको पता है कि आरआरआर के लिए एस एस राजमौली की पहली पसंद ओलिविया नहीं बल्कि कोई और थी? हैरान रह गए न? दरअसल सबसे पहले कैटरीना कैफ की बहन को यह फिल्म ऑफर की गई थी। लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं।
रिपोर्ट्स के अनुसार आरआरआर में जूनियर एनटीआर के लव इंटरेस्ट के रूप में मेकर्स ने पहले इसाबेल कैफ को कास्ट करने के बारे में सोचा था। इसके लिए इशाबेल कैफ को कॉन्टेक्ट भी किया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने किरदार के लिए मना कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो इसाबेल कैफ को जब मेकर्स ने अप्रोच किया तो उन्होंने अपने किरदार की डिटेल्स और फिल्म की स्क्रिप्ट भी मांगी थी लेकिन बाद में उन्होंने खुद इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। लेकिन इसाबेल कैफ की हार ओलिविया के लिए फायदेमंद साबित हुई आपको बता दें कैटरीना कैफ की बहन इशाबैल बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म टाइम्स टू डांस से की थी दुर्भाग्य से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी।
फिल्म आरआरआर की बात करें तो यह पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 500 करोड़ की कमाई कर ली है। यह फिल्म हिंदी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। पिछले तीन दिन में इस फिल्म ने 74 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। माना जा रहा है कि एक हफ्ते में यह आंकड़ा 100 करोड़ के पार चला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो