script

कैटरीना कैफ की बहन Isabelle Kaif की मूवी का पहला लुक आया सामने, सलमान ने यूं दी बधाई

locationमुंबईPublished: Jan 21, 2021 10:22:33 pm

कैटरीना की बहन इसाबेल की नई मूवी ’सुस्वागतम खुशामदीद’
पुलकित सम्राट के साथ जमेगी रोमांटिक जोड़ी
सलमान खान ने दोनों को किया विश, दी शुभकामनाएं

Isabelle Kaif New Movie

Isabelle Kaif New Movie

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) की बहन इसाबेल कैफ ( Isabelle Kaif ) की नई मूवी ’सुस्वागतम खुशामदीद’ ( Suswagatam Khushaamadeed ) का पहला लुक सामने आया है। इस मूवी में इसाबेल पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat ) के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। सलमान खान ने दोनों की मूवी के लुक को शेयर करते हुए विश किया है। बता दें कि सलमान इसाबेल की बहन कैटरीना के साथ कई हिट फिल्में कर चुके हैं।

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा की पहली तस्वीरें, खुले बाल और चेहरे पर खुशी, वायरल हुईं फोटोज

सलमान ने दी शुभकामनाएं
सलमान ने लिखा,’अरे वाह! पुलकु और ईशा… ’सुस्वागतम खुशामदीद’ में आप दोनों साथ में अमेजिंग लग रहे हैं। बधाई और शुभकामनाएं। इस फिल्म में पुलकित दिल्ली के लड़के अमन का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं, इसाबेल आगरा की रहने वाली नूर की भूमिका में दिखेंगी।

 

isabelle_kaif_pics.png

’इसाबेल ने मंत्रमुग्ध कर दिया’
पुलकित से उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में इसाबेल का कहना है,’ ’हमारी केमिस्ट्री काफी धमाकेदार है। सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि हम एक साथ पटाखे की तरह दिखाई देते हैं।’ वहीं, इसाबेल के बारे में पुलकित हते हैं,’वह सेट पर अपने साथ नई ऊर्जा लेकर आई हैं। वह बेहद मेहनती हैं और सेट पर सभी को अपने काम से प्रभावित किया है। उन्होंने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया है।’

पति रितेश से नहीं, रूबीना के पति के माध्यम से बच्चा चाहती हैं राखी सावंत, बताया पूरा प्लान

isabelle_kaif_photos.png

‘बहुत ही आसानी से स्टेप्स सीख ली’

हाल ही में इस जोड़ी ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ डांडिया रास नंबर शूट किया है। गणेश कहते हैं, ’यह सॉन्ग जगराता और डांडिया डांस का मिश्रण है और लीडिंग कपल ने इस पर बेहतरीन काम किया है। मुझे पता है कि पुलकित एक शानदार डांसर हैं, लेकिन इसाबेल ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वे नई हैं, लेकिन उन्होंने बहुत ही आसानी से स्टेप्स सीख ली। दोनों ने कई दिनों तक रिहर्सल की और उनकी तरफ से पर्दे पर आने वाला रोमांस और केमिस्ट्री एकदम परफेक्ट है।

isabelle_kaif_pic.png

‘यह मेरे सबसे बड़े सॉन्ग्स में से एक’

गणेश कहते हैं, ’बन पिया’ टाइटल वाले इस सॉन्ग में ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने 400 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ ब्लैक एंड गोल्ड देसी काॅस्ट्यूम्स में पुलकित और इसाबेल बेहतरीन नजर आ रहे हैं। यह मेरे सबसे बड़े सॉन्ग्स में से एक है। यह सॉन्ग बेहद रंगीन है। जिस तरह से इसे शूट किया गया है, उसे बड़े पर्दे पर देखकर लोग दंग रह जाएंगे।’ पुलकित कहते हैं कि मास्टरजी ने कुछ दिलचस्प स्टेप्स लिए हैं, और हुक स्टेप काफी आकर्षक है।

ट्रेंडिंग वीडियो