scriptरणबीर के ‘प्यार’ का घरौंदा छोड़ेगी कटरीना, जानिए क्यों | Katrina Kaif to move out from her love nest | Patrika News

रणबीर के ‘प्यार’ का घरौंदा छोड़ेगी कटरीना, जानिए क्यों

Published: Aug 28, 2016 03:47:00 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ रणबीर कपूर के प्यार के घरौंदे को छोड़कर अपने पुराने फ्लैट में शिफ्ट होने की तैयारी में…

ranbeer kapoor

ranbeer kapoor

मुंबई। ब्रेकअप से पहले ‘लवबर्ड’ रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के रिश्ते चरम पर थे, तब दोनों ने रहने के लिए 15 लाख रुपए महीने का किराया वाला घर लिया था। उन्होंने अपने इस घरौंदे को सपनों का महल बनाने के लिए 5 करोड़ रुपए खर्च किए थे। ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर उस घर को छोड़कर अपने पेरेन्ट्स के साथ रहने लगे हैं। इसके बाद कटरीना इस घर की मालिक बनीं। कुछ दिनों बाद खबर आई कि कटरीना अपने के लिए कोई बंगला तलाश रही है। उन्होंने अपने करीबी और एजेंट्स को इसके लिए सक्रिय किया। कई बंगले कटरीना ने देखे भी, लेकिन कोई पसंद नहीं आया।

लेकिन अब सुनने में आया है कि कटरीना ने फाइनली रणबीर के साथ वाले घर को छोडऩे का मन बना लिया है। जब तक उन्हें नया बंगला नहीं मिलता, वे अपने पुराने फ्लैट में ही रहेंगी, जो बांद्रा में स्थित है। जानकारी के अनुसार, कटरीना इस घर में अक्टूबर तक शिफ्ट हो जाएंगी। एक जानकारी यह भी है कि वे अपना बंगला अब मुंबई से बाहर देखना चाहती हैं।



कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने ऐसी हरकत
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप से उनके फैंस को काफी निराश किया था लेकिन अब रणबीर की इस हरकत को सुन आप जरूर चौंक जाएंगे। रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कटरीना कैफ उनकी जिंदगी में काफी अहमियत रखती थीं लेकिन अब कटरीना कैफ के पर्सनल मैसेजेस को रणबीर अप ने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं।



रणबीर की इस हरकत से कटरीना उनसे काफी नाराज हैं। दोनों के बीच दूरियां तो पहले ही आ गई थीं लेकिन रणबीर की इस हरकत ने कटरीना का दिला और दुखी कर दिया है। बता दे कटरीना ने अपने रिश्ते को समय देने के लिए फिल्में साइन करना भी कम कर दिया था लेकिन रणबीर में समर्पण की भावना बिल्कुल नहीं थी।



गौतलब है कि राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कटरीना के लिए कहा था कि, ‘मेरे मॉम, डैड के बाद कटरीना ही ऐसी महिला थी जिनसे मेरी जिंदगी जुड़ी थी और वो मुझे आगे बढऩे के लिए प्रेरित करती थीं।à लेकिन अगर इस बात से जरा सी भी हकीकत है कि रणबीर कटरीना के मैसेजेस दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर काफी झूठे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो