script

‘जीरो’ में शाहरुख के साथ नहीं, अभय से रोमांस करेंगी कैटरीना

Published: Mar 06, 2018 03:21:06 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘जीरो’ में पहली बार अभय और कैटरीना एक लवर कपल बनेंगे। हाल में कैटरीना का एक ब्राइडल लुक भी वायरल हुआ है।

shahrukh, katrina and Abhay deol

shahrukh, katrina and Abhay deol

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ इस साल की एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया। दरअसल, आनंद एल रॉय की फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में ‘जब तक है जान’ की तिकड़ी शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का शर्मा एक बार फिर एक साथ पर्दे पर नजर आएगी। ऐसें में फैंस अनुमान लगा रहे है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना रोमांस करेंगी। जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना बॉलीवुड फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के को-स्टार अभय देओल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।
पहली बार लवर बनेंगे अभय-कैटरीना
‘जीरो’ में पहली बार अभय और कैटरीना एक लवर कपल बनेंगे। हाल में फिल्म के सेट से कैटरीना का एक ब्राइडल लुक भी इंटरनेट पर वायरल हुआ है। कैटरीना की इस तस्वीर ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि अभिनेत्री ने ब्लैक लॉवर के साथ भारी भरकम कढ़ाई वाला कुर्ता पहने नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह इस तस्वीर में मांगटीका, नथ और इयरिंग्स पहने एक इंडियन ब्राइडल लग रही हैं।
फिल्म में अभिनेत्री के किरदार में कैट
कैटरीना रियल लाइफ में ही नहीं बल्कि रील लाइफ में भी फिल्म स्टार की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ में भी कैटरीना एक फिल्म स्टार की भूमिका में नजर आएंगी। लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह फिल्म में अपने खुद के किरदार (कैटरीना कैफ) में नजर नहीं आएंगी।
पहली बार बौने के अवतार में शाहरुख
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख फिल्म ‘जीरो’ में एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। जबकि अनुष्का शर्मा एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट और कैटरीना एक फिल्म स्टार के किरदार में नजर आएंगी, जो कि शराब की लत की आदी है और इसे छोडऩे की कोशिश करती दिखेंगी। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो