script

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के टूर का हिस्सा बनने की पेशकश ठुकरा दी

Published: Aug 05, 2017 04:12:00 pm

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के टूर का हिस्सा बनने की पेशकश ठुकरा दी…

बॉलीवुड की ‘बॉर्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ और सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी है। सलमान खान जाहिर तौर पर चाहते थे कि वह लंदन में उनके द-बंग टूर का हिस्सा बने। एक सूत्र का कहना है, ‘कैटरीना इसे करने को उत्सुक थी लेकिन उनके दूसरे कमिटमेंट थे, इसलिए वह इसे नहीं कर सकती। दूसरा कारण यह था कि वह पहले से करण जौहर के ड्रीम टूर का हिस्सा है इसलिए यह उसके लिए क्लैश जैसी स्थिति होती। इसलिए उन्होंने इसे चूज नहीं किया।
यह भी कहा गया था कि कैटरीना के लंदन से होने के कारण आयोजकों और अभिनेता को लगता है कि कैटरीना की मौजूदगी से इस टूर मेें फुटफॉल को बढ़ाने में मदद मिलती। कैटरीना पहले ही टाइगर जिंदा है के अबूधाबी शेड्यूल के लिए जा चुकी है, जहां बताया जा रहा है कि 40 दिन का शूटिंग शेड्यूल है और सलमान जल्द ही उनको जॉइन करेंगे। सलमान अगले महीने की शुरुआत में शो बिग बॉस 11 की शूटिंग भी शुरू करेंगे।
दोनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में किसी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। क्योंकि दोनों एक्टर्स की हाल में फिल्म रिलीज हुई थी, लेकिन दोनों ही बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिरे। एक तरफ ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ट्यूबलाइट उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई, वहीं दूसरी तरफ काफी समय से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहीं कैटरीना कैफ की ‘जग्गा जासूस’ भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और एक फिर दर्शकों ने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को तवज्जो नहीं दी और फिल्म फ्लॉफ साबित हुई।
खासतौर पर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक नजर आ रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि अब खुद सलमान खान अपनी फिल्म के मार्केटिंग का काम देखेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो