रात के अंधेरे में स्पॉट हुए कटरीना और विक्की कौशल, कैमरा देख यूं दिया रिएक्शन

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 06 Jan 2020, 05:03 PM IST
रात के अंधेरे में स्पॉट हुए कटरीना और विक्की कौशल, कैमरा देख यूं दिया रिएक्शन
,,

  • बीती रात कटरीना कैफ और विक्की कौशल निर्माता आरती शेट्टी के घर पहुंचे
  • कैमरे को देखते ही कटरीना ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फिल्मी पर्दे में तो हर जोड़ियां काफी सुंदर दिखती है लेकिन असल पर्दे की बात करें तो कुछ जोड़िया अपने प्यार को दुनिया से छिपाकर रखने की कोशिश करती है लेकिन माीडिया की नजरों से ये छिपकर ज्यादा दिन नही रह सकते है। इन दिनों अन्य एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरो के बीच विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच के अफेयर की खबरें भी लगातार चर्चे का विषय बनती जा रही है। ये दोनों कई बार एक साथ में स्पॉट होते देखे गए हैं जिसके बाद इन खबरों को और हवा मिलती रही है। एक बार फिर विक्की कौशल और कटरीना कैफ साथ देखे गए।

vicky-kat4.jpeg

बीती रात कटरीना कैफ और विक्की कौशल निर्माता आरती शेट्टी के मुंबई स्थित घर पहुंचे। हालांकि दोनों अलग-अलग कार में जाते हुए देखे गए। जानकारी के मुताबिक ये दोनों जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में एक साथ दिख सकते हैं। इसी वजह से वो आरती शेट्टी के घर पहुंचे थे।

vicky-kat.jpeg

लुक्स की बात करें तो विक्की कौशल ने ब्लैक टीशर्ट के साथ नेवी ब्लू कलर की कैप लगा रखी है। वहीं कटरीना ने पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी है। कैमरे को देखते ही कटरीना ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। लेकिन इस दौरान विक्की कौशल और कटरीना मीडिया के सामने पोज देने नहीं आते। जबकि फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने का इंतजार कर रहे थे।

विक्की कौशल के अफेयर्स के बारे में बात करे तो इनका नाम कटरीना के अलावा अभिनेत्री मालविका मोहनन के साथ जुड़ चुका है।

Show More