script…जब सलमान ने बिग बॉस के सेट पर कैटरीना से कहा, ‘झूठ मत बोलो’ | Katrina one of the strongest women I know: Salman Khan | Patrika News
बॉलीवुड

…जब सलमान ने बिग बॉस के सेट पर कैटरीना से कहा, ‘झूठ मत बोलो’

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस के अंतिम दौर के दौरान मंच पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए उन्हें सबसे मजबूत महिलाओं में से एक कहा

Jan 24, 2016 / 03:05 pm

भूप सिंह

salman-katrina

salman-katrina

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस के अंतिम दौरे के दौरान मंच पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए उन्हें सबसे मजबूत महिलाओं में से एक बताया था। 32 साल की कैटरीना अपनी आगामी फिल्म फितूर का प्रचार करने के लिए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ टीवी शो में आई थीं। यह दूसरी बार है जब सलमान ने किसी शो पर कैटरीना आई थीं, इससे पहले वर्ष 2010 में तीस मार खान के प्रचार के लिए आई थीं।

हालांकि यह बात अलग है कि वे दोनों काफी लंबे समय से एक साथ पर्दे पर नहीं दिखाई दिए। मंच पर उन दोनों के बीच कुछ भी अटपटा सा नहीं दिखाई दिया और वे एक दूसरे के साथ सहज रूप में देखे गए। जब कैटरीना ने बिग बॉस-9 के फाइनल में पहुंचने वालों से कहा कि अगर वह उनकी जगह पर होतीं तो वह परेशान हो जातीं और रो पड़तीं। उनके इतना कहते ही सलमान ने उन्हें टोकते हुए कहा कि झूठ मत बोलो। तुम मजबूत महिलाओं में से एक हो। 

सलमान ने कहा कि उस समय तुम सिर्फ 16 वर्ष की थी जब तुमने इंडस्ट्री में कदम रखा था और अब यहां तक पहुंची। यह सब तुम्हारी कड़ी मेहनत का नतीजा है, पूरी तरह से कड़ी मेहनत। अगर भगवान मुझसे प्रतिभा और कड़ी मेहनत में से किसी एक को चुनने के लिए कहेगा तो मैं कड़ी मेहनत को चुनूंगा।

कैटरीना ने कहा कि मेरे पास भी प्रतिभा है, शायद थोड़ी सी। इसपर 50 साल के अभिनेता ने कहा कि जब कोई कड़ी मेहनत करना जारी रखता है तो प्रतिभा बढ़ती जाती है। मुझे शामिल करते हुए पूरा देश आपका सम्मान करता है। तो, जाहिर है कि आप प्रतिभाशाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / …जब सलमान ने बिग बॉस के सेट पर कैटरीना से कहा, ‘झूठ मत बोलो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो