scriptसलमान के साथ अपने रिलेशनशिप पर कटरीना ने किया खुलासा! | Katrina revealed on her relationship with Salman | Patrika News

सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप पर कटरीना ने किया खुलासा!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 11:50:55 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर बोली कटरीना कैफ
कहा- हम एक अच्छे दोस्त हैं।
कैटरीना अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं।

salman-khan.jpeg

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सलमान खान और फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ की दोस्ती एक बार भी सुर्खियों में है। हर कोई जानता है कि एक समय था जब सलमान कटरिना को अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि यह बात अब पुरानी हो चुकी है। सलमान खान और कटरीना कैफ कभी रिश्ते में थे लेकिन कुछ समय को बाद दोनों के रास्ते अलग भी हो गए थे। यहां तक कि दोनो को रिश्ते के बीच कड़वाहट भी आ गई थी। लेकिन इसके बाद भी दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्मों में भी काम किया था।

सलमान और कटरीना की हालिया रिलीज भारत भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। साथ में काफी समय तक काम करने से अब एक बार फिर दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ से जब इस बारे में पूछा गया। तब कटरीना कैफ ने इसका जबाब देते हुए कहा- कि हम दोनों अब पुरानी बातों को भूल कर आगे बढ़ चुके हैं और हम दोनों अब बस अच्छे दोस्त हैं।
इस मौके पर कटरीना कैफ ने सलमान खान की सराहना करते हुए कहा कि वो काफी अच्छा और सच्चा दोस्त है। कटरीना कैफ ने आगे बताया, ‘16 साल से हम एक दूसरे के दोस्त हैं। सलमान खान उन लोगों में से है जब आपको उनकी जरूरत होती है। तब वह आपकी मदद करने के लिये हमेशा खड़े रहते हैं। भले ही वह आपके संपर्क में हो, या ना हो। लेकिन वह आपकी पीठ पीछे भी निगरानी रखते हैंl वह आपके साथ संपर्क में नहीं भी होंगे, तो भी वह दोस्तों के लिए खड़े रहते हैं।’

salman.jpeg

कटरीना कैफ ने भले ही इन बातों से सलमान खान के बीच के अफेयर की खबरों पर एक बार फिर पूर्ण विराम लगा दिया हो, पर खबरों में कितनी सच्चाई है वह आप खुद ही जान जाएगें। कटरीना कैफ जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। वहीं सलमान खान फिल्म दबंग 3 में नजर आने आने वाले हैंष यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 13 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो