script“बजरंगी भाईजान” की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंची थी कैटरीना | katrina visited sets of Bajrangi Bhaijaan during shooting | Patrika News

“बजरंगी भाईजान” की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंची थी कैटरीना

Published: Jul 21, 2015 05:04:00 pm

“बजरंगी भाईजान” की
कश्मीर में शूटिंग हो रही थी और कैटरीना भी उस वक्त अपनी फिल्म के लिए वहीं शूटिंग
कर रही थी

katrina at bajrangi

katrina at bajrangi

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्तों से तो सभी वाकिफ है। ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच अच्छे रिश्ते हैं। दोनों ने आखिरी बार कबीर खान की फिल्म “एक था टाइगर” में साथ काम किया था। कबीर भी कैटरीना के च्छे दोस्त हैं। इसी के चलते कैट “बजरंगी भाईजान” के सेट पर नजर आई।



दरअसल “बजरंगी भाईजान” की कश्मीर में शूटिंग हो रही थी और कैटरीना भी उस वक्त अपनी फिल्म के लिए वहीं शूटिंग कर रही थी। ऎसे में कैटरीना “बजरंगी भाईजान” के सेट पर पहुंची। हालांकि सलमान और उनकी क्रू उस वक्त स्पेशल नंबर “आज की पार्टी” की शूटिंग में बिजी थे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक इसकी जानकारी लीड चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा की मां काजल ने दी।



उन्होंने बताया कि जब “आज की पार्टी” गाने की शूटिंग चल रही थी, तब कैटरीना सेट पर आई थी। हर्षाली उनकी बहुत बड़ी फैन है, इसलिए वह आई और कैटरीना से बात की। हर्षाली ने मेरा मोबाइल लिया और फोटो क्लिक करके वापस आ गई। उसके लिए ये बहुत बड़ा दिन था।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो