scriptअपना सुधार लो सिधार जाने से पहले: बॉडी शेमिंग पर ट्रोल करने वालों से टीवी एक्ट्रेस | kavita kaushik befitting reply to trollers | Patrika News

अपना सुधार लो सिधार जाने से पहले: बॉडी शेमिंग पर ट्रोल करने वालों से टीवी एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Nov 11, 2018 05:58:56 pm

Submitted by:

Amit Singh

इऩ दिनों एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा में कहर ढा रही हैं। हाल ही में कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की।

kavita kaushik

kavita kaushik

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों में वो कभी मस्ती करते हुए तो कभी योगा करते हुए नजर आ जाती हैं। इऩ दिनों एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा में कहर ढा रही हैं। हाल ही में कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में एक्ट्रेस समंदर किनारे मस्ती करती दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आने के साथ ही यूजर्स ने इन फोटोज पर कमेंट करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने एक्ट्रेस कविता को बीच पर बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

kavita kaushik

अब अभिनेत्री कविता कौशिक ने इन ट्रोलर्स को आड़े हाथो लिया है। एक्ट्रेस ने अपनी स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुए कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह स्विमिंग कॉस्ट्यूम के साथ योगा पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा।

View this post on Instagram

This is how I party now ❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

kavita kaushik

कविता ने कैप्शन दिया, ‘मैं ऐसे पार्टी करती हूं। बीच में पीस फील करती हुईं’ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को संदेश दिया कि अपनी बॉडी का खास खयाल रखना चाहिए यह गीता का ज्ञान है जिसे उन्होंने भी अपनाया है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘किसी को भी किसी दूसरे को मोटा पतला कहने का हक नहीं है।’ एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, ‘कुछ लोगों को भारत में बॉडी शेमिंग करने की आदत है। हम भारतीय सिर्फ लोगों के बारे में खुसरपुसर करना जानते हैं। इसलिए मैं बीच पर फॉरनर्स को योगा करते देखती हूं।’ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘यह उन लोगों के लिए है जिन्होंने पिछले दिनों मेरी तस्वीर पर अभद्र कमेंट्स करे थे। अपना सुधार लो सिधार जाने से पहले’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो