scriptयह बात कर देती है महानायक को इमोशनल, अमिताभ बच्चन ने खोला केबीसी के सेट पर यह राज | Kbc 12 what makes amitabh bachchn emotional the super star opened | Patrika News
बॉलीवुड

यह बात कर देती है महानायक को इमोशनल, अमिताभ बच्चन ने खोला केबीसी के सेट पर यह राज

यह बात कर देती है महानायक को इमोशनल, अमिताभ बच्चन ने खोला केबीसी के सेट पर यह राज

मुंबईOct 06, 2020 / 10:05 pm

Subodh Tripathi

केबीसी

केबीसी

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह कौन सी बात है जो उनको भावुक कर देती है। अमिताभ ने कहा, “जब भी कोई मां की बात करता है तो मैं इमोशनल हो जाता हूं।” ऐसा पहली बार नहीं है जब केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन भावुक हुए हैं। बिग बी अक्सर कन्टेन्सटेंट के किस्से सुनकर भावनाओं में बह जाते हैं।
मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन की शानदार शुरुआत हो गई है। सोमवार को इस एपिसोड में हॉट सीट पर अमृतसर के प्रदीप कुमार सूद बैठे थे। उन्होंने 25 लाख के सवाल तक अपना सफर जारी रखा। लेकिन इस सवाल तक पहुंचकर उन्होंने गेम क्विट करने का निर्णय लिया और 12 लाख 40 हजार रुपये जीत कर संतोष किया।
प्रदीप कुमार से 25 लाख रुपए का आखरी सवाल पूछा गया था। जो यह था, “पृथ्वी पर वह स्थान जो जमीन से सबसे दूर है, इसका नाम भारतीय मूल के किस काल्पनिक चरित्र के नाम पर रखा गया है? इसका ऑप्शन था, A रॉबिनसन क्रूजो, B. कैप्टन अहाब, C. कैप्टन नीमो और D. फिलियस फॉय।”
25 लाख के इस सवाल का सही जवाब ऑप्शन है। ऑप्शन सी। प्रदीप कुमार सूद ने उत्तर स्पष्ट ना होने पर गेम क्विट करने का निर्णय लिया। केबीसी के मंच पर सभी कंसल्टेंट अपनी जिंदगी के अहम किस्से शेयर करते हैं। इसी दौरान प्रदीप कुमार सूद ने भी अपनी जिंदगी का एक किस्सा शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किया। प्रदीप ने बताया कि उनकी मां पिछले 20 सालों से उन्हें हॉट सीट पर बैठा देखने का सपना देख रही है। उन्होंने बताया कि उनकी मां ने अखबार पढ़ कर कई नोटबुक भर दी थी। ताकि उनका चयन केबीसी में हो जाए। इतना ही नहीं केबीसी में अपने बेटे का नंबर नहीं आने पर वह अमिताभ बच्चन से नाराज भी हुई थी। आखिरकार उनकी मां का सपना 2020 में पूरा हुआ । यह बात सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए।

Home / Entertainment / Bollywood / यह बात कर देती है महानायक को इमोशनल, अमिताभ बच्चन ने खोला केबीसी के सेट पर यह राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो