script‘रॉकी भाई’ उर्फ यश ने ऋतिक रोशन को किया आउट, ‘रामायण’ में निभाएंगे यह किरदार | KGF fame Yash will play special role of Raavan in film Ramayan replace hrithik roshan | Patrika News

‘रॉकी भाई’ उर्फ यश ने ऋतिक रोशन को किया आउट, ‘रामायण’ में निभाएंगे यह किरदार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2023 03:40:38 pm

Yash replace Hrithik Roshan: फिल्म ‘रामायण’ को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। इसलिए इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी फिल्म को लेकर कई फेरबदल कर रहें हैं। फिल्मेकर्स ने अब ऋतिक रोशन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाते हुए उनकी जगह इस फिल्म में केजीएफ स्टार ‘रॉकी भाई’ यानी की यश को साइन कर लिया है। इस फिल्म में यश का किरदार काफी खौफनाक है।

ramayan.jpg

Yash replace Hrithik Roshan

Yash as Raavan: केजीएफ स्टार रॉकी भाई उर्फ यश अब नितेश तिवारी और मधु मंटेना की डायरेक्टेड फिल्म ‘रामायण’ में बेहद ही स्पेशल किरदार में नजर आने वाले हैं। यश इस फिल्म में दशानन का रोल निभाएंगे। आपको बता दें कि पहले लंकेश के रोल के लिए ऋतिक रोशन का नाम फाइनल किया गया था। लेकिन एकाएक फिल्म के निर्माता-निर्देशन के ऋतिक रोशन को रावण के रोल के लिए रिप्लेश कर दिया है और उनकी जगह यश को साइन कर लिया है। माता कैकसी और पिता विश्रवा के बेटे रावण जिनको दशानन, लंकेश, लंकापति, दशग्रीव और ना जाने कितने ही नामों से जाना जाता है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक का मानना है कि फिल्म में रावण के रोल के लिए यश से बेहतर और कोई नहीं हैं। नितेश तिवारी और मधु मंटेना निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) में राम और सीता के किरदार के बारें में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लंकापति रावण का रोल कौन निभाएंगा यह तय जरुर हो गया है।

राम की भूमिका निभा सकते है रणबीर कपूर

सूत्रों के मानें तो फिल्म में लीड रोल यानी की राम की भूमिका के लिए फिल्ममेकर्स रणबीर कपूर से बातचीत कर रहें हैं। हालांकि अभी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस रोल के लिए हामी नहीं की है। लेकिन फिल्ममेकर्स को उम्मिद है कि वह जल्द ही मान जाएंगे। तो वहीं सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। आलिया और रणबीर कपूर फिल्म ‘रामायण’ में साथ आते हैं तो फैंस को एक बार फिल्म से फिल्म ब्रम्हास्त्र के बाद यह जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी

यश ने ऋतिक रोशन को किया रिप्लेस
पहले फिल्म ‘रामायण’ में रावण के किरदार के लिए ऋतिक रोशन का नाम फाइनल किया गया था, लेकिन यश की फैंस के बीच पॉपुलैरिटी को देखकर फिल्ममेकर्स ने ऋतिक रोशन की जगह यश का नाम फाइनल किया है।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ ने संडे को भी कमाए करोड़ों, शाहरुख खान ने बनाया नया रिकॉर्ड



https://twitter.com/hashtag/KGFChapter2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एतिहासिक मुद्दों के अलावा पौराणिक कथाओं पर भी धुआंधार फिल्में बनाई जा रही हैं। रामायण हो या महाभारत हर कोई बड़े ही चाव से इन विषयों पर आधारित फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। वैसे फिल्म ‘आदिपुरुष’ भी राम की लीलाओं पर आधारित फिल्म है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आएंगे। और अब फिल्म ‘रामायण’ भी राम की लीलाओं पर ही आधारित फिल्म है। ऐसे में दोनों ही फिल्में एक ही सब्जेक्ट पर है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इन दोनों के हीरो भी काफी दमदार है। एक तरह बाहुबली फेम प्रभास और दूसरी ओर केजीएफ स्टार यश। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों में दोनों के रोल अलग हैं। प्रभास भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं यश लंकापति रावण की भूमिका में तहलका मचाएंगे। अब देखना यह है कि फैंस को किसकी रामलीला पसंद आती है।

यह भी पढ़ें

कॉन्सर्ट के दौरान कैलाश खेर पर हुआ जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो