script“अस्सी नब्बे पूरे सौ” से “खल्लास गर्ल” ईशा कोप्पिकर की वापसी | Khallas girl Isha Koppikar to make comeback with 'Assi Nabbe Pure Sau' | Patrika News

“अस्सी नब्बे पूरे सौ” से “खल्लास गर्ल” ईशा कोप्पिकर की वापसी

Published: Jul 29, 2015 03:49:00 pm

ईशा कोप्पिकर चार सालों तक बॉलीवुड से दूर रहने के बाद अब
“अस्सी नब्बे पूरे सौ” से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं…

isha koppikar

isha koppikar

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर चार सालों तक बॉलीवुड से दूर रहने के बाद अब “अस्सी नब्बे पूरे सौ” से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।

“अस्सी नब्बे पूरे सौ” की पहली झलकी मंगवार को एक संवाददाता सम्मेलन में मीडिया के सामने लाई गई। इस दौरान जब ईशा से पूछा गया कि वापसी के लिए यही फिल्म क्यों चुनी? तो उन्होंने जवाब में कहा, “”अगर मैंने चार साल बाद एक फिल्म चुनी है, तो वह यह (अस्सी नब्बे पूरे सौ) है क्योंकि इसकी पटकथा कमाल की है।””

आपको बता दें कि फिल्म में अभिनेता दिव्येन्दु शर्मा भी हैं। वह इससे पूर्व हास्य फिल्म “चश्मे बद्दूर” में अभिनय कर चुके हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन अंकुर भाटिया ने किया है।

इसके निर्देशक और पटकथा के बारे में ईशा ने कहा, “”जब एक निर्देशक आपको फिल्म की कहानी सुनाता है, तो उससे आपको उसका नजरिया और संभावना पता चलती है। पिछले एक डेढ़ साल में मैंने जिन पटकथाओं को भी चुना या उन पर गौर फरमाया, उनमें कुछ बातें ऎसी थीं, जिनकी वजह से मैंने सोचा कि मैं वह फिल्म नहीं करना चाहती। इस फिल्म के साथ ऎसी कोई बात नहीं हुई।””

गौरतलब है कि ईशा पिछली बार राम गोपाल वर्मा निर्मित “शबरी” (2011) फिल्म में नजर आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो