script‘खुदा हाफिज’ बनी विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनर! | khuda hafiz become biggest opener of vidyut jamwal | Patrika News

‘खुदा हाफिज’ बनी विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनर!

locationमुंबईPublished: Aug 20, 2020 06:59:01 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

विद्युत जमवाल ने कहा,’दर्शकों खासकर भारत में जमवालियंस की इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ‘खुदा हाफिज़’ मेरी सबसे बड़ी ओपनिंग्स में से एक है और यह सफलता उनके निरंतर सहयोग व सराहना के बिना संभव नहीं थी।

'खुदा हाफिज' बनी विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनर!

‘खुदा हाफिज’ बनी विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनर!

रोमांटिक एक्शन थ्रिलर मूवी ‘खुदा हाफिज’ 14 अगस्त को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला। दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म विद्युत जमवाल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बन गई है। एक्शन सीक्वेंस एवं मार्शल आर्ट्स के लिए मशहूर विद्युत का इस फिल्म में एक अलग ही रूप देखने को मिला। दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस पसंद आई।

इस बारे में विद्युत जमवाल ने कहा,’दर्शकों खासकर भारत में जमवालियंस की इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ‘खुदा हाफिज़’ मेरी सबसे बड़ी ओपनिंग्स में से एक है और यह सफलता उनके निरंतर सहयोग व सराहना के बिना संभव नहीं थी। इसके लिए मैं उनका आभारी रहूंगा। ‘समीर’ का किरदार मेरे लिए दिलचस्प व चुनौतीपूर्ण था। साथ ही मुझे इससे बहुत कुछ सीखने को भी मिला। इसने मुझे अपना कौशल निखारने का मौका दिया।’
'खुदा हाफिज' बनी विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनर!

वहीं फिल्म के डायरेक्टर—लेखक फारुक कबीर ने कहा,’खुदा हाफिज़ कई तरह से मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। मुझे खुशी है कि विद्युत, टीम एवं मेरे प्रयासों को आज दर्शकों ने इतना पसंद किया।’ बता दें कि फिल्म में समीर (विद्युत जमवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबरॉय) शादी के बाद बेहतर कॅरियर की तलाश में विदेश जाने का फैसला करते हैं। रहस्यमयी परिस्थितियों में नरगिस विदेश में लापता हो जाती है। समीर एक असहाय आम आदमी की तरह अपनी पत्नी को वापस पाने की पूरी कोशिश करता है। यह मूवी जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। इसकी कहानी व निर्देशन फारुक कबीर का है और इसका निर्माण कुमार मुगत पाठक एवं अभिषेक पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनेशनल) ने किया है।

ये फिल्में भी आएंगी डिज़्नी+हॉटस्टार पर
डिज़्नी+हॉटस्टार पर अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’,अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त की ‘भुजः द प्राईड ऑफ इंडिया’, संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य राय कपूर और पूजा भट्ट की ‘सड़क 2’, अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ भी रिलीज होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो