scriptश्रीदेवी की बेटी खुशी और सैफ के बेटे इब्राहिम में हुआ झगड़ा | Khushi Kapoor and Ibrahim Khan fight on public platform | Patrika News

श्रीदेवी की बेटी खुशी और सैफ के बेटे इब्राहिम में हुआ झगड़ा

Published: Sep 06, 2015 03:43:00 pm

फोटो को देखकर खुशी और इब्राहिम दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है, लेकिन अब शायद इस दोस्ती में थोड़ी खटास आ गई है

khushi-ibrahim3

khushi-ibrahim3

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम काफी अच्छे दोस्त हैं। कुछ वक्त पहले इब्राहिम ने खुशी के साथ फोटो भी शेयर की थी, जिसे काफी पसंद किया गया। फोटो को देखकर उनकी दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है, लेकिन अब शायद इस दोस्ती में थोड़ी खटास आ गई है।



खुशी और इब्राहिम दोनों ही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। खुशी ने अपनी इंस्टाग्राम फीड पर न्यूयॉर्क से एक फोटो पोस्ट की। जिस पर इब्राहिम ने कंमेंट करते हुए लिखा “Oh no I have to match my feed oh this oh that”। जिस पर खुशी ने रिप्लाई करते हुए लिखा “Shut it”। अब इस पर इब्राहिम कहा चुप रहने वाले थे। उन्होंने खुशी को रिप्लाई करते हुए लिखा “That was mean”, “Bye.”।



खुशी ने भी पोस्ट पर इब्राहिम के साथ मजाक करते हुए उन्हें “Bye” लिखा। इस पर इब्राहिम भड़क गए और उन्होंने लिखा “Wtf”, “Now you see”, “Bye” । इब्राहिम को भड़का देख खुशी ने स्माइली बनाते हुए उन्हें चिढ़ाया। इसी बीच एक फैन ने दोनों के लिए लिखा कि अब से कुछ सालों बाद आप दोनों इस तरह से चैटिंग नहीं कर पाएंगे। जिस पर इब्राहिम ने लिखा कि “अब मैं क्या कह सकता हूं”। हालांकि ये सब खुशी और इब्राहिम की मस्तीभरी नोंक-झोंक लग रही थी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो