scriptविदेश जाकर बोल्ड हुईं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, पूल में दोस्त के साथ इस अंदाज में…! | Khushi Kapoor and Shanaya Kapoor's pool party pictures from Bali | Patrika News

विदेश जाकर बोल्ड हुईं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, पूल में दोस्त के साथ इस अंदाज में…!

Published: Aug 18, 2019 03:02:32 pm

बाली में दिखा श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का हॉट अंदाज, चचेरी बहन के साथ बीच पार्टी में आईं नजर….
 
 

Khushi kapoor

Khushi kapoor

दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi ) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ( Jhanvi Kapoor ) फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी छोटी खुशी कपूर ( Khushi Kapoor ) आने वाले समय में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं। जाह्नवी तो अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन खुशी कपूर कभी-कभार पार्टीज और इवेंट्स में ही नजर आती हैं। लेकिन फिलहाल खुशी कपूर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। वजह है उनके वेकेशन की तस्वीरें। भले खुशी बॉलीवुड से दूर हो, लेकिन मीडिया की नजरों में आने का मौका वह कभी नहीं छोड़ती। खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो शेयर करती हैं। इन दिनों वह पापा बोनी कपूर के साथ फैमिली फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए बाली में हैं।

Khushi kapoor

खुशी की शनाया के साथ पूल पार्टी की तस्वीरें हुईं वायरल
बाली से खुशी कपूर ने अपनी चचेरी बहन शनाया कपूर के साथ पूल पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में खुशी और शनाया काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं। खुशी यलो ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं शनाया वाइट कलर की ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिख रही हैं। तस्वीर में दोनों बहनों की ट्यूनिंग बस देखते ही बन रही है।

Khushi kapoor

करण जौहर कर सकते हैं खुशी को लॉन्च
खुशी कपूर लगातार फैशन को लेकर ट्रेंड सेटर बनती जा रही हैं। वह अपने सिंपल से लुक में सबको अपना दीवाना बनाती नजर आती हैं। बता दें खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की दोस्त राखी पंजाबी के बेटे की शादी में पहुंची थीं। इस शादी के फंक्‍शन काफी दिनों से चल रहे हैं जिसकी तस्‍वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, अगर बात करें खुशी कपूर की बॉलीवुड डेब्‍यू की तो वो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। करण जौहर ने कुछ टाइम पहले ही नो फिल्टर नेहा शो में खुशी को लॉन्च करने की बात कही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो