scriptकियारा आडवाणी ने वीडियो से जानबूझकर सिद्धार्थ मल्होत्रा को किया क्रॉप, गुस्साए एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात | kiara advani and sidharth malhotra live dispute over cropping him in video | Patrika News

कियारा आडवाणी ने वीडियो से जानबूझकर सिद्धार्थ मल्होत्रा को किया क्रॉप, गुस्साए एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Published: Aug 16, 2022 11:36:09 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दोनों को फैंस साथ में खूब पसंद करते हैं। दोनों के ब्रेकअप और पैचअप की खबरें अक्सर आती रहती हैं। हाल ही में 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कियारा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अदाकारा ने कुछ ऐसा कर दिया कि सिद्धार्थ गुस्सा हो गए।

kiara advani and sidharth malhotra live dispute

kiara advani and sidharth malhotra live dispute

कियारा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो इंडिया गेट के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। अचानत उनके सामने कोई देश का झंडा फहराता नजर आता है। ये कोई और नहीं बल्कि खुद सिद्धार्थ हैं। हालांकि इसमें उनक चेहरा नहीं दिख रहा है। कियारा ने उन्हें बड़ी चालाकी स क्रॉप कर दिया है। अदाकारा ने जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो सिद्धार्थ मल्होत्रा से रहा नहीं गया और उन्होंने तंज कसने वाले अंदाज में इस वीडियो पर रिएक्ट किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के इस वीडियो पर विंक इमोजी बनाकर कमेंट किया- मुझे कट करने के लिए धन्यवाद।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1559419191970889728?ref_src=twsrc%5Etfw
अदाकारा भी शांत नहीं बैठीं और उन्होंने इसका जवाब मजेदार अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा ‘लेकिन तुम्हारा हाथ अभी भी वीडियो में है’। इन दोनों की ये चिट चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ने आज तक कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की, लेकिन दोनों के करीब होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों एक साथ शेरशाह में नजर आए थे। तभी से दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पंसद आई। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया और अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि दोनों रिश्ते में हैं।
वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी ताबड़तोड़ शूटिंग चल रही है। इसके साथ ही एक्टर के पास पाइपलाइन में ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं कियारा हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो