scriptअपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं कियारा आडवाणी, ट्रोलर्स को दिया ये मजेदार जवाब | Kiara Advani Gives Hilarious Reply to Trolls On Her 'Maggi Dress' | Patrika News

अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं कियारा आडवाणी, ट्रोलर्स को दिया ये मजेदार जवाब

Published: Sep 08, 2019 04:05:56 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस शूट में पहनी हुई एक ड्रेस के कारण उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
पीले रंग की ड्रेस पहने हुए कियारा को कुछ लोग मैगी से कंपेयर कर रहे हैं।

kiara_advani_.jpg
नई दिल्ली। मूवी कबीर सिंह में लीड रोल प्ले करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों ट्रोलर्स के टारगेट प्वाइंट पर आ गईं हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है। इसमें उन्होंने पीले रंग की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें इसी ड्रेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें ‘मैगी’ कह कर बुला रहे हैं।
kiara_advani_gives_it_back_to_trolls_on_her_maggi_dress.jpg
हालांकि कियारा ने भी ट्रोलर्स को बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस फोटोशूट के लिए वो महज 2 में मिनट रेडी हुई हैं। कियारा अपनी इस ड्रेस को लेकर बीते मंगलवार से सुर्खियों में हैं। क्योंकि इसी दिन उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सांझा की थी। इन तस्वीरों मेें कियारा ने पीले रंग एक गाउन पहना था, जिसे एटेलियर दुहरा ने डिजाइन किया है।
kiara_advani__tweet.jpg
कियारा की ड्रेस को लेर एक यूज़र ने लिखा, ‘जब आप मैगी खाकर बोर हो जाओ तो आप उसकी गाउन बना लेते हो, खाने को वेस्ट करने से बचाने का सबसे जबरदस्त तरीका है’। वहीं एक एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब आपको मैगी बहुत ज्यादा पसंद हो तो आप उसे पहन लेती हैं।’एक अन्य यूजर ने लिखा, आप तो पूरी ‘मसाला मैगी लग रही हैं’।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो