'कबीर सिंह' की सक्सेस के बाद खुली कियारा आडवाणी की किस्मत, ऑफर हुआ ये 'धाकड़' रोल
Amit Kumar Singh
| Updated: 23 Jul 2019, 08:51:07 PM (IST)
'कबीर सिंह' की सक्सेस के बाद खुली कियारा आडवाणी की किस्मत, ऑफर हुआ ये 'धाकड़' रोल
kabir Singh scene and kiara advani

कियारा की 'कबीर सिंह' देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पसंद की जा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( Kiara Adwani ) इन दोनों 'कबीर सिंह' ( Kabir Singh ) की सफलता को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। कियारा की 'कबीर सिंह' देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पसंद की जा रही हैं। इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थी। फिल्म में भले ही उनकी बड़ा रोल नहीं था लेकिन इसके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। कियारा को 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद एक और फिल्म मिल गयी है। कियारा जल्द ही फिल्म 'इंदू की जवानी' ( Indu Ki Jawani ) में भी लीड रोल में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' ( Student Of The Year ) एक्टर आदित्य सील ( Aditya Seal ) के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी।

 

kiara-advani-is-goint-to-work-with-aditya-seal

रोमांटिक कॉमेडी होगी फिल्म
इस फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता कर रहे हैं। फिल्म 'इंदू की जवानी' से बंगाली फिल्म निर्माता अबीर सेनगुप्ता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म इंदू की जवानी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। जिसमें फिल्म की पूरी कहानी इंदू के आस-पास घूमती नजर आएगी। फिल्म में कियारा आडवाणी इंदू गुप्ता नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी।

 

kiara-advani-is-goint-to-work-with-aditya-seal

इस लड़की के किरदार में आएंगी नजर
फिल्म में इंदू गाजियाबाद की रहने वाली एक लड़की है, जिसके आगे पीछे लड़के घूमते नजर आएंगे। वहीं फिल्म में आदित्य सील भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। बता दें, कियारा आडवाणी हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आई हैं। वहीं आदित्य सील करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से पहले 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'तुम बिन 2' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 

kiara-advani-is-goint-to-work-with-aditya-seal

आने वाली फिल्में
इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी के पास अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' है। इस फिल्म में वो खबर के अनुसार अहम किरदार में दिखाई देंगी। पिछले दिनों मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म की घोषणा की थी। करण जौहर की फिल्म 'गिल्टी' में भी कियारा नजर आने वाली है। इसके अलावा कियारा फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य रोल में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे।