scriptजब कपिल शर्मा के सामने कियारा अडवाणी ने दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह को लेकर कर दी ऐसी बात, ऐसा था कॉमेडियन का रिएक्शन | Kiara Advani on The Kapil Sharma Show | Patrika News

जब कपिल शर्मा के सामने कियारा अडवाणी ने दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह को लेकर कर दी ऐसी बात, ऐसा था कॉमेडियन का रिएक्शन

Published: Sep 11, 2021 07:01:43 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) कीसफलता के बाद से काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में लो कपिल शर्मा के शो में नजर आईं।

Kiara Advani

Kiara Advani

नई दिल्ली। बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देकर अपने फैस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। पहले वो ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में नजर आई। इस फिल्म से मिली सफलता के बाद वो ‘शेरशाह’ (Shershaah) की ‘डिंपल’ (Dimple Cheema) बनकर हर किसी के दिल में राज कर रही हैं। अब कियारा ऐसी स्टार बन चुकी हैं कि लोग उनकी हर छोटी-बड़ी बातों को जानना चाहते है। और अपने दिल के हर राज खोलने के लिए वो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा में अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर कुछ बात कही।

दरअसल इस शो में उनसे कपिल ने सवाल किया कि वो अगर वो लड़का होती तो किस फिल्म एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करना पसंद करतीं? तब कियारा ने दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, और कैटरीना कैफ का नाम लिया।

इसके बाद कियारा आडवाणी से पूछा गया कि वो किन 3 बॉलीवुड एक्टर के साथ फ्लर्ट करना पसंद करतीं? तो कियारा ने बिना सोचे कहा कि रणवीर सिंह, वरुण धवन और शाहिद कपूर का नाम ले लिया। कियारा ने बताया वो रणवीर सिंह के साथ फ्लर्ट करना पसंद करतीं है।

इस दौरान कियारा ने ये भी बताया कि उन्हें फ्री की चीजों में यदि साबुन और क्रीम मिल जाए तो वो उसे जरूर उठा लेती है। खैर कियारा इन दिनों की बड़े प्रोजक्ट पर काम कर रही हैं। जल्द ही वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में नज़र आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो