टॉपलेस फोटोशूट के बाद कियारा आडवाणी हो गई थी परेशान, एक्ट्रेस ने अब उठाया ये बड़ा कदम

By: Shaitan Prajapat
| Published: 16 Mar 2020, 07:12 PM IST
टॉपलेस फोटोशूट के बाद कियारा आडवाणी हो गई थी परेशान, एक्ट्रेस ने अब उठाया ये बड़ा कदम
kiara advani

टॉपलेस फोटोशूट के कारण कियारा आडवाणी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इसमें वह अपने हाथ में एक बड़ी सी पत्ती पकड़ी हुई नजर आ रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इस वर्ष के शुरुआत में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट करवाया था। इस टॉपलेस फोटोशूट के कारण एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इसमें वह अपने हाथ में एक बड़ी सी पत्ती पकड़ी हुई नजर आ रही थी। यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस फोटो पर कई प्रकार के कमेंट किए। उनकी इस हरकत से कियारा दुखी हो गई थी। एक्ट्रेस ने इस पर अब बड़ा फैसला लिया है।

kiara advani

कियारा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तमाम तरह के पर्सनल मैसेज से परेशान होकर उन्होंने अपना DM नोटिफिकेशन ऑप्शन यानी डायरेक्टर मैसेज ऑपशन ही बंद कर दिया। इसकी जानकारी कियारा ने दी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने अपना डायरेक्ट मैसेज नोटिफिकेशन ऑप्शन ऑफ कर दिया, क्योंकि मेरे पास तमाम तरह के मैसेज आ रहे थे। खासतौर पर वो पत्ती वाली फोटो वायरल होने के बाद। मुझे लगा ठीक है मैं ये सब अभी हैंडल नहीं कर सकती।

काम की बात करें को कियारा की पिछले दिनों फिल्म 'गिल्टी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस मूवी से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कियारा का किरदार काफी बोल्ड है। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भूलैया 2' में नजर आएंगी।

kiara advani
Kiara Advani Kiara Advani latest news Kiara Advani news
Show More