scriptडब्बू रत्नानी के कैलेंडर में कियारा से लेकर भूमि पेडनेकर ने टॉपलेस फोटोशूट से बटोरी सुर्खियां, वायरल हुई तस्वीर | Kiara Advani to Bhumi Topless Photoshoot For Dabboo Ratnani's calendar | Patrika News

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में कियारा से लेकर भूमि पेडनेकर ने टॉपलेस फोटोशूट से बटोरी सुर्खियां, वायरल हुई तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 02:02:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

हर साल की तरह इस बाद भी हुई डब्बू रत्नानी के कैलेंडर की चर्चा
अभिनेत्रियां ने कराए बोल्ड अंदाज में फोटोशूट

kiyara_bhumifi.jpg

नई दिल्ली। मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का कैलेंडर(Dabboo Ratnani calender) अभी हाल ही में लॉन्च किया गया। जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नजर आई। हर साल की तरह इस साल भी इसके शूट की तैयारियां शुरू हुई। और इस फोटो शूट के दौरान बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां कैलेंडर में छाती हुई नजर आई। इस इवेंट में रेखा(Rekha), सनी लियोनी(Sunny Leone), भूमि पेडनेकर(bhumi pednekar) और विद्या बालन(vidya balan) सहित कई बड़े नाम शामिल हुए।

View this post on Instagram

July 2020 🐚 #dabbooratnanicalendar

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

अब आप देख सकते है भूमि पेडनेकर की वो तस्वीर जो इस समय सोशल माडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। भूमि ने पहली बार टॉपलेस फोटोशूट कराया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में भूमि एक बाथटब में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जुलाई 2020।

वहीं दूसरी ओर ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी दो हिट देने के बाद से कियारा आडवाणी भी इसमें पीछे नही है। उन्होनें भी अपनी बोल्ड अदाओं से जलवा लूटने में कोी कसर नही छोड़ी।भूमि की तरह ही कियारा ने भी टॉपलेस फोटोशूट करवाया। तस्वीर में कियारा ने पत्ते से शरीर को ढक रखा है। गीले बालों के साथ वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी भी अपनी अपने बोल्ड अंदाज से लोगों की तारीफे बटोरती नजर आई। तस्वीर में सनी लियोनी टॉपलेस बैठी हुई हैं और उन्होंने फाइलनुमा किसी चीज से शरीर को ढक रखा है। बोल्ड अंदाज में नजर आने वालीं सनी लियोनी के इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कैलेंडर में अनन्या पांडे ने हॉॊका ग्लैमरस लुक नजर आया। अनन्या ने कैजुअल कपड़े पहने हैं। ब्लैक कलर की टॉप के साथ उन्होंने नियोन कलर की शॉर्ट्स कैरी किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो