script‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक के साथ मिलकर डराएंगी और हसाएंगी कियारा आडवाणी | Kiara Advani to star in bhul bhulaiya 2 with Kartik Aaryan | Patrika News

‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक के साथ मिलकर डराएंगी और हसाएंगी कियारा आडवाणी

locationमुंबईPublished: Sep 18, 2019 01:08:00 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म भूल—भुलैया (bhul bhulaiya) के सीक्वल यानी भुल भुलैया 2 (bhul bhulaiya 2) की चर्चा जोरों पर है।

Kartik aaryan and kiara advani

Kartik aaryan and kiara advani

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म भूल—भुलैया (bhul bhulaiya) के सीक्वल यानी भुल भुलैया 2 (bhul bhulaiya 2) की चर्चा जोरों पर है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में नजर आएंगे। पिछले दिनों ही इसके सीक्वल की घोषणा की गई। हालांकि तब पूरी स्टार कास्ट का खुलासा नहीं किया गया था। अब खबर आ रही है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी।

 

kiara advani

कार्तिक का लुक अक्षय जैसा
बता दें कि फिल्म के सीक्वल की घोषणा के साथ ही कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था। उसमें वह बिल्कल वैसे लुक में दिख रहे थे, जैसे अक्षय भूल भुलैया में नजर आए थे। बता दें कि भूल भुलैया 2 का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं। वहीं सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार भी भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पहली बार साथ
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए कियारा आडवाणी का नाम फाइनल किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अगर ऐसा होत है तो यह पहली बार होगा, जब कार्तिक और कियारा पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे।
Kiara and Kartik Ramp walk
अक्टूबर में शरू होगी शूटिंग
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। फिलहाल प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है। साथ ही बताया जा रहा है कि शेड्यूल के आसपास ही रीडिंग सेशंस चलेंगे।

कियारा के पास तीन फिल्में और
कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। भूल भूलैया के अलावा कियारा के पास तीन और फिल्में हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूड में नजर आएंगी। इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शेरशाह में भी दिखेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो