script

कियारा का बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस संग रहना चाहती हैं रिलेशनशिप में

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 07:06:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी का वाइब्रेटर सीन काफी…

Kiara Advani Wants Deepika Padukone As Her Lesbian Partner

Kiara Advani Wants Deepika Padukone As Her Lesbian Partner

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली गई है। एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए अपने बयान को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। बीते दिनों कियारा ने सेम जेंडर रिलेशनशिप पर अपनी च्वॉइस का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सेम जेंडर रिलेशनशिप में किसी के साथ रहना है तो वे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रहना पसंद करेंगी।

 

Kiara Advani

वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी का वाइब्रेटर सीन काफी चर्चा में था। नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची कियारा आडवाणी से जब सीन के क्लाइमैक्स को कैमरे पर इतनी अच्छी तरह शूट करने की वजह पूछी गई तो कियारा ने इससे जुड़ी बात का खुलासा किया। कियारा ने बताया कि लस्ट स्टोरीज में वाइब्रेटर सीन से पहले वे बहुत नर्वस थीं।

फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस एक शो के दौरान शाहिद कपूर ने कहा कि अगर उन्हें अपने फिल्मी कॅरियर से कि एक फिल्म को हटाना पड़े तो वे ‘शानदार’ को हटाना चाहेंगे। इस पर कियारा ने भी सहमति जताई थी।
Kiara Advani

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के कलेक्शन की बात की जाए तो शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म अपने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग ले चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो