scriptKiara-Sidharth Wedding Pics: गोल्डन शेरवानी में सिद्धार्थ और पिंक लहंगे में कियारा की तस्वीरें आई सामने, बोले- अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई | Patrika News
बॉलीवुड

Kiara-Sidharth Wedding Pics: गोल्डन शेरवानी में सिद्धार्थ और पिंक लहंगे में कियारा की तस्वीरें आई सामने, बोले- अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई

4 Photos
1 year ago
1/4

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने जैसलमेर की सूर्यागढ़ होटल में मंगलवार को अग्नि को साक्षी मान जीवन की नई पारी शुरू की। शादी में सिद्धार्थ जहां गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आए। वहीं कियारा ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का पिंक लहंगा पहना।

2/4

दिल्ली से मंगवाए बैंड की स्वर लहरियों के बीच सफेद घोड़ी पर सवार होकर दूल्हा सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्धारित विवाह स्थल तक पहुंचा। होटल की चारदीवारी के बीच निकली बारात में शामिल सिद्धार्थ के परिवारजनों व मित्रों ने बैंड के साथ पंजाब से आई ढोल पार्टी की धुनों पर डांस किया।

3/4

होटल में मंगलवार को शाही अंदाज में रात्रि भोज का आयोजन हुआ। मेहमानों को कई देशों के साथ भारत के विभिन्न क्षेत्रों के लजीज व्यंजन परोसे गए। होटल में मंगलवार को शाही अंदाज में रात्रि भोज का आयोजन हुआ। मेहमानों को कई देशों के साथ भारत के विभिन्न क्षेत्रों के लजीज व्यंजन परोसे गए। होटल के भीतरी हिस्सों को विदेशों नाइजीरिया, स्विट्जरलैंड, मेक्सिको, दक्षिण संयुक्त राज्य, थाइलैंड, उत्तरी द. अमरीका से मंगवाए करीब 30 तरह के फूलों से सजाया गया।

4/4

कपल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी वेडिंग की खास फोटोज शेयर करते लिखा- 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.