scriptबाबा राम रहीम को मिली सजा पर कीकू ने ली चुटकी, देखें वीडियो | Kiku had the perfect opportunity to take a dig at the raping person baba gurmeet | Patrika News

बाबा राम रहीम को मिली सजा पर कीकू ने ली चुटकी, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Aug 30, 2017 12:59:29 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

उन लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं, जिन्हें बाबा की वजह से बेवजह परेशानी उठानी पड़ी थी…

kiku sharad

kiku sharad

कपिल शर्मा शो’ पर नजर आने वाले कीकू शारदा ने आज से करीब 2 साल पहले एक काक्रर्यम के दौरान गुरमीत राम रहीम को कॉपी किया था और उनका मजाक बनाया था। इस मामले में कीकू को जेल तक जाना पड़ा था। इस बात को लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने राम रहीम की निंदा की थी। अब वही बाबा राम रहीम निंदा का पात्र बन चुका है। बलात्कार के जुर्म में सलाखों के पीछे है। बता दें कि एक ओर जहां राम रहीम को सजा मिलने के बाद कुछ लोग गुस्से में हैं, जबकि दूसरी ओर देखें, तो पूरा देश बाबा राम रहीम को मिली 20 साल की सजा से बेहद खुश है। लोग कह रहे हैं, चलो, एक और बाबा गया जेल में। खासकर, उन लोगों की खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं, जिन्हें बाबा की वजह से बेवजह परेशानी उठानी पड़ी है। ऐसे ही लोगों में से एक हैं कॉमेडियल कीकू शारदा।

 

जी हां, समय भी किस तरह करवट बदलता है, इसका ताजा उदाहरण है बाबा राम रहीम और काकू शारदा। कपिल शर्मा के शो ने कीकू को घर-घर में फेमस कर दिया है और बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रहा है। जाहिर है ऐसे में कीकू ने अपने ही अंदाज में बाबा को हुई सजा पर चुटकी ली है। मजे की बात ये है कि कीकू ने राम रहीम का नाम तक नहीं लिया लेकिन फिर भी वो जो संदेश लोगों तक पहुंचाना चाहते थे, वो उन्होंने पहुंचा दिया। कीकू ने ट्विटर पर अपनी वाइफ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि, ‘मैं एक शांतिपूर्ण चाइनीज भोजन कर रहा हूं और इसमें मोनोसोडियम ग्लूटामेट नहीं है।’ आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार का नमक होता है, जिसे एमएसजी भी कहा जाता है और इसका इस्तेमाल ज्यादातर चाइनीज खाने में किया जाता है।


बाबा गुरमीत राम रहीम को भी उनके भक्त एमएसजी के नाम से बुलाते हैं, क्योंकि उनकी पहली फिल्म का नाम ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ थी, इसलिए कीकू ने बिना नाम लिए इशारों ही इशारों में अपनी बात कह दी। अरे, समझदार इंसान के लिए इशारा ही काफी होता है। कीकू के इस लाजवाब ट्वीट पर अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी कीकू के ट्वीट को रिट्वीट किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो