scriptक्रिकेटर युवराज सिंह की पार्टी में ऐसे बोल्ड अंदाज में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड किम, घूर-घूर कर देखने लगे सभी | Kim Sharma attends at ex-boyfriend Yuvraj Singhs retirement party | Patrika News

क्रिकेटर युवराज सिंह की पार्टी में ऐसे बोल्ड अंदाज में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड किम, घूर-घूर कर देखने लगे सभी

locationमुंबईPublished: Jun 30, 2019 05:42:52 pm

यूवी ने 29 जून को अपने रिटायरमेंट की पार्टी रखी जिसमें उनके क्लोज फ्रेंड और क्रिकेट की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा रहा…
 

Kim Sharma

Kim Sharma

टीम इंडिया के ऑल राउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। यूवी ने 29 जून को अपने रिटायरमेंट की पार्टी रखी जिसमें उनके क्लोज फ्रेंड और क्रिकेट की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा रहा। लेकिन पार्टी में सबसे ज्यादा आकर्षण का केन्द्र बनीं युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा। उन्होंने पार्टी में ऐसे बोल्ड अंदाज में एंट्री में ली की मौजूद लोग उन्हें मुड़-मुड़ कर देखने लगे। किम का अंदाज बहुत ही बोल्ड और खूबसूरत था। उनके इस बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Kim Sharma

फ्रंटकट फ्लोरल ड्रेस में दिखीं किम
बात करें किम शर्मा के ड्रेसिंग सेंस की तो वह युवराज की पार्टी में फ्रंटकट फ्लोरल ड्रेस में पहुंची, जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही थीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कम्पीट किया।

Kim Sharma

तस्वीरें हो रही हैं वायरल
युवराज की पार्टी के दौरान कि किम शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर हैं। बता दें कि युवराज सिंह और किम शर्मा ने एक-दूसरे को चार साल तक डेट किया था। 2007 में दोनों का ब्रेकअप होने के बाद यूवी ने हेजल कीच के साथ शादी की। युवराज के संन्यास लेने की घोषणा करने पर किम शर्मा ने एक बहुत प्यारा सा कमेंट भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो