scriptशत्रुघ्न सिन्हा की भाभी ने किया सुसाइड, सड़ता रहा शव | Kin of Shatrughan Sinha found dead in Gurgaon | Patrika News

शत्रुघ्न सिन्हा की भाभी ने किया सुसाइड, सड़ता रहा शव

Published: Mar 11, 2016 12:58:00 pm

घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, दरवाजा तोड़ने पर पंखे से लटकी मिली लाश

Shatrughan Sinha

Shatrughan Sinha

गुड़गांव। सेक्टर-51 की एमटूके सोसायटी में वरिष्ठ भाजपा सांसद व पूर्व फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की भाभी शीला सिन्हा(69) ने आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी पड़ोसियों को तब हुई जब कई दिन से बंद फ्लैट से बदबू आने लगी। पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने इस घटना के बारे में परिजनों को बताया। पुलिस ने शाम को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसके बाद मालूम चला कि शीला की मौत करीब एक सप्ताह पहले हो चुकी थी।

आत्महत्या के कारणों की तफ्तीश जारी-
हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है और न हीं मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट मिला है फिर भी पुलिस इसे खुदकुशी का मामला बता रही है। बताया गया है कि वह मानसिक रूप से परेशान थीं।

कहां रहता है शीला सिन्हा का परिवार?
खबरों के मुताबिक डॉ. भरत सिन्हा से करीब 24 साल पहले उनका तलाक हो गया था। शीला सिन्हा यहां 9 साल से अकेले रह रही थीं। शीला का बेटा भी लंदन में रहता है, जबकि बेटी आरती गुजरात में परिवार के साथ रहती है। कई दिनों से किसी ने उन्हें नहीं देखा था। जानकारी के मुताबिक वह बेटे-बेटी के फोन भी रिसीव नहीं करती थीं।

मानसिक रूप परेशान थीं शीला सिन्हा-
पुलिस की अब तक की तफ्तीश के मुताबिक पड़ोसियों के साथ उनकी कम बोलचाल ही थी। शीला का बेटा लंदन में डॉक्टर है। उसका खुद का हॉस्पिटल है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि वह अक्सर घर में ही बंद रहती थीं। पांच से सात दिन में एक बार शॉपिंग के लिए अपनी गाड़ी से खुद ड्राइव करके जाती थीं। इस बार कई दिनों तक वह नहीं दिखीं तो पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो शीला की मौत का पता चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो